बॉलीवुड

मुकेश अम्बानी को लेकर आई बड़ी खबर, बेटे अनंत अम्बानी ने दी बड़ी खुशखबरी, परिवार में मनाया जा रहा जश्न

मुकेश अम्बानी को लेकर आई बड़ी खबर, बेटे अनंत अम्बानी ने दी बड़ी खुशखबरी, परिवार में मनाया जा रहा जश्न
x
मुकेश अम्बानी देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन है. अम्बानी के पास इतना पैसा है की वो देश के किसी भी कोने को खरीद सकते है.

Anant Ambani Ki Shadi: मुकेश अम्बानी देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन है. अम्बानी के पास इतना पैसा है की वो देश के किसी भी कोने को खरीद सकते है. यही नहीं मुकेश अम्बानी का विश्व में भी अमीरी में 10 वां स्थान आता है. कई सालो बाद मुकेश अम्बानी के घर में खुशियों ने दस्तक दी है. दरअसल उनके परिवार में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली हैं।

बताते चले की मुकेश अंबानी के सबसे छोटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी करने वाले हैं। इनकी शादी का कार्ड भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसे देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी कि देश की सबसे बड़ी और चर्चित शादी कब, कहां और कैसे होगी। साथ ही दोनों की शादी को लेकर बॉलीवुड फैंस खुशी से झूम उठे है. अनंत अंबानी (Anant Ambani) राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट परफॉर्मन्स देने जा रहे है. जिसके बाद पूरे देश में ख़ुशी की लहर है.


अनंत अंबानी (Anant Ambani) राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग का फंक्शन 1 मार्च से शुरू होने जा रहा है. वही शादी 8 मार्च को होने वाली है. बता दें कि राधिका और अनंत ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी। राधिका और अनंत बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार भी लंबे समय से एक-दूसरे के करीब हैं।

Next Story