बॉलीवुड

Big News: Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के आई तलाक की खबर? बच्चन परिवार में मची खलबली

Big News: Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के आई तलाक की खबर? बच्चन परिवार में मची खलबली
x
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News: : बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के मोस्ट कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर अभी-अभी एक खबर सामने आ रही है.

Aishwarya-Abhishek Divorce News: बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के मोस्ट कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर अभी-अभी एक खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों सितारों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दोनों जल्द ही अलग होने वाले है. अभिषेक और ऐश की इस खबर ने देश में खलबली मचा दी है.

अभिषेक और ऐश की जोड़ी इतने ज्यादा फेमस है की हर कप्लस उनके तरह बनना चाहते है. लेकिन अब सोशल मीडिया में खबर आ रही है की दोनों जल्द ही अलग होने वाले है? फैंस के मन में सवाल उठ रहा है क अभिषेक-ऐश इंडस्ट्री के आइडल कपल्स है वो दोनों कैसे अलग हो सकते है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai Bachchan) के फैंस लगातार सोशल मीडिया में कमेंट करके हैरान है. एक फैन ने लिखा है, 'ये मैं क्या सुन रहा हूं। मैं नहीं चाहता की बॉलीवुड का ये कपल अलग हो। ये दोनों कितने अच्छे हैं।' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'ये क्या बकवास है। मैं मान ही नहीं सकता हूं कि ये दोनों अलग हो रहे हैं।'

ये है तलाक की खबर की वजह?

दरअसल मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग इवेंट पर ऐश्वर्या रॉय अपने पति अभिषेक बच्चन के बिना गई थीं। ऐसे में लोगो को बात करने का बहना मिल गया. लोगो की माने तो दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐश्वर्या की तस्वीरों पर लोगों ने जमकर कमेंट किए है.

Next Story