बॉलीवुड

BIG News: एक्टर सलमान खान के ऊपर इस एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप? कहा- तुमने जिन महिलाओ के साथ शोषण किया..

BIG News: एक्टर सलमान खान के ऊपर इस एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप? कहा- तुमने जिन महिलाओ के साथ शोषण किया..
x
मशहूर एक्ट्रेस ने सलमान खान का बिन नाम लिए उन्हें महिलाओ के शोषण का आरोपी बताया है.

Somy Ali Viral Post, Somy Ali Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान फिल्मो से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. बता दे की सलमान खान के कई एक्ट्रेस से संबंध रहे है और कई एक्ट्रेस ने उनके ऊपर गंभीर आरोप भी लगाए थे. आज हम बात कर रहे है सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) की जो कई सालो से बॉलीवुड से दूर हो गई है लेकिन सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है. जानकारी के मुताबिक 17 साल की उम्र में सोमी ने सलमान को डेट किया था. करीब 8 साल साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जानकारी के मुताबिक सोमी ने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगा था.

हाल ही में सोमी अली के पोस्ट ने सबको चौका कर रख दिया है. सोमी ने सलमान खान की फिल्म का पोस्टर शेयर कर 'बॉलीवुड का हार्वी विंस्टन' का जिक्र और बिन नाम लिए माना जा रहा है की सलमान खान पर निशाना साधा है.


यही नहीं सोमी अली ने अपने पोस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया. बता दे की सोमी ने जो पोस्टर शेयर किया वो 'मैंने प्यार किया' की सिलआउट फोटो है.

सोमी अली आगे लिखती हैं, 'बॉलीवुड का हार्वी विंस्टन। तुम एक दिन एक्सपोज होगे। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया एक दिन वो बाहर आएंगी और अपनी सच्चाई शेयर करेंगी, जैसे ऐश्वर्या राय...' बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ सेट पर मारपीट की थी। हार्वी विंस्टन की बात करे तो हॉलीवुड में मीटू मूवमेंट के तहत कई महिलाओं ने शोषण और रेप का आरोप लगाया था. ऐसे में सोमी अली ने भी हार्वी विंस्टन की उपाधि देकर बॉलीवुड को निशाना बनाया है.



Next Story