बॉलीवुड

विराट कोहली को लेकर आई बड़ी खबर, क्रिकेटर के घर आ सकता है दूसरा बच्चा? इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती 2 मैचों के लिए मांगी छुट्टी

विराट कोहली को लेकर आई बड़ी खबर, क्रिकेटर के घर आ सकता है दूसरा बच्चा? इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती 2 मैचों के लिए मांगी छुट्टी
x
इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबले के लिए विराट कोहली नहीं खेल रहे है.

Virat Kohli Anushka Sharma Second Time Parents: इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबले के लिए विराट कोहली नहीं खेल रहे है. मिली जानकारी के मुताबिक 25 जनवरी से पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम के इस पहले मैच में विराट कोहली पर्सनल कारणों के चलते शुरुआती दो टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं. यही नहीं पर्सनल कारणों के चलते कोहली अयोध्या राम मंदिर निमंत्रण में सुबह नहीं शाम को पहुंचे थे.

बीसीसीआई ने विराट कोहली को लेकर एक प्रेस रिलीज जारी की है। जिसमें बताया गया है कि विराट ने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से नाम वापस लेने की गुजारिश की है।

ये वजह आई सामने?

जैसा की आप लोग जानते है की इन दिनों विराट कोहली परेशान नजर आ रहे है. इंग्लैंड टीम के पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी क्रिकेटर अचानक भारत लौट आये थे. यही नहीं वो ज्यादा से ज्यादा अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताना चाहते थे।

लोगो की माने तो विराट कोहली के घर दूसरा मेहमान आने वाला है. कुछ समय पहले अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. माना जा रहा है की यही वजह है जो अनुष्का को विराट अकेला नहीं छोड़ना चाहते है. खैर लोगो के द्वारा अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा.

Next Story