बॉलीवुड

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को लेकर आई बड़ी खबर, होने वाला था बहुत बुरा, जानिए पूरी खबर

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को लेकर आई बड़ी खबर, होने वाला था बहुत बुरा, जानिए पूरी खबर
x
शाहिद कपूर इन दिनों 'तेरी बातों में उलझा जिया रे' फिल्म में नजर आ रहे है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कृति सेनन भी नजर आ रही है.

शाहिद कपूर इन दिनों 'तेरी बातों में उलझा जिया रे' फिल्म में नजर आ रहे है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कृति सेनन भी नजर आ रही है. इस फिल्म की लेट नाइट मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गईं. इस स्क्रीनिंग में कृति के अलावा अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वो शाहिद की खूबसूरत बीवी मीरा कपूर (Mira Kapoor) हैं. लेकिन स्क्रीनिंग में पहुंचे ही मीरा के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वो मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मीरा कपूर कार से उतरकर जैसे ही रेड कार्पेट की तरफ बढ़ी तो लड़खड़ा गईं. दरअसल, रेड कार्पेट एक सीढ़ी ऊपर था. मीरा के इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जल्दबाजी में सीढ़ी नहीं देख पाई और ऊपर की तरफ पैर बढ़ा दिया. जिसकी वजह से वो डिसबैलेंस हो गईं. जैसे तैसे हाई हील्स पहनी हुई मीरा ने खुद को संभाला और कॉन्फिडेंस में आगे की तरफ बढ़ गईं.

व्हाइट टॉप में ढाया कहर

शाहिद (Shahid Kapoor) और कृति (Kriti Sanon) की फिल्म की स्क्रीनिंग में मीरा व्हाइट ऑफ शोल्डर फुल स्लीव का टॉप और उसके साथ डेनिम जींस पहनकर पहुंचीं. कंधे पर बैग, ओपन हेयर, हाई हील्स और चेहरे की चमक उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. मीरा का ये स्टाइलिश अवतार फैंस को काफी पसंद आया.

Next Story