बॉलीवुड

Kiara Advani को लेकर आई बड़ी खबर! शादी के पहले Sidharth Malhotra करने लगे शक, हर दिन कर रहे एक्ट्रेस की जासूसी

Siddharth Malhotra Kiara Advani
x

Siddharth Malhotra Kiara Advani

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आने वालो फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर चर्चा में है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी आने वालो फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर चर्चा में है. बता दे की इस फिल्म में एक्टर एक 'रॉ' एजेंट का किरदार निभाने वाले है. ये फिल्म 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix Movies) पर रिलीज होने वाली है. यही नहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra New Movie) से हाल ही में एक इंटरव्यू में ताबड़तोड़ सवाल किये गए. जिसका एक्टर ने बेबाकी से जवाब दिया है. बताते चले की एक्टर से पूछा गया की वो रियल लाइफ में किसी जासूस करना चाहेंगे. एक्टर ने इस चीज़ का जो जवाब दिया वो वाकई में चौका देने वाला था.

कियारा पर कर रहे शक

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Mission Majnu) अपनी आने वाले फिल्म में एक जासूस का रोल निभाने वाले है. ऐसे में एक्टर ने कहा की वो रियल लाइफ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani Movies) की जासूसी करने वाले है.


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'हां मैं बिल्कुल उनकी (कियारा आडवाणी) जासूसी करूंगा. मैं ये जानना चाहूंगा कि वह महीने में कितनी बार वर्कआउट करती हैं. इसका नाम मिशन क्रॉस फिट या नॉट फिट या फिर इसे इज शी फिट होगा.' सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Upcoming Film) ने इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस का नंबर स्पीड डायल पर होने की बात भी मानी है.

जल्द करने वाले है शादी

सोशल मीडिया में तेजी से एक खबर फ़ैल रही है की एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding) इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. खैर अभी तक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) ने शादी को लेकर कोई भी बात नहीं कही है.

Next Story