बॉलीवुड

कटरीना कैफ को लेकर आई बड़ी खबर! विक्की कौशल से रह रही अलग? अभी-अभी बयां किया अपना दर्द

Katrina Kaif Wedding Experience
x

 Katrina Kaif Wedding Experience

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसम्बर 2021 को शादी के बंधन में बंधे है.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसम्बर 2021 को शादी के बंधन में बंधे है. दोनों बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना ने शादी के बाद लाइफ को लेकर विक्की के बारे में बात की है. बता दे की आज एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म 'फ़ोन भूत' का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

कटरीना ने हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए बताया की 'शादी के बाद उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया है. एक्ट्रेस ने आगे कहा की हम अपनी पूरी जिंदगी किसी के साथ बाँट रहे होते है. ये बहुत ही शानदार पल है. हां लेकिन हम दोनों शूट के लिए बाहर ही रहते हैं।

वह आगे कहती हैं, 'हर एक्टर की लाइफ में ऐसा होता है। हमें बहुत ट्रैवल करना होता था। आपको एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कम समय मिलता है। लेकिन वह काफी शानदार इंसान हैं और उनके जैसे इंसाना का मेरी लाइफ में होना बेस्ट है।'

कैटरीना कैफ विक्की कौशल के पहले रणवीर कपूर को डेट कर चुकी है. बता दे की कई साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच दूरिया बढ़ गई थी. इन दूरियों का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. रणवीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. वही एक्ट्रेस कटरीना विक्की कौशल के करीब जा चुकी है.


Next Story