बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द बन सकती है कैटरीना कैफ़ के घर की बहु, बढ़ने लगी नजदीकियां

गूगल फोटो
x

गूगल फोटो 

कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) दोनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Sunny Kaushal Jahnvi Kapoor Relationship: कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. बता दे की कटरीना ने बॉलीवुड में एक से एक फिल्मे दी है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. कटरीना के साथ इस फिल्म में एक्टर सलमान खान भी नजर आने वाले है. फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया है. कटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल से शादी की है. विक्की ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'उरी' से की थी. इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. अभी हाल ही में एक खबर तेजी से सोसल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की कैटरीना कैफ़ का रिश्ता श्रीदेवी के परिवार से जुड़ने जा रहा है. श्रीदेवी अब इस संसार में नहीं रही लेकिन आज भी उन्हें बराबर याद किया जाता है. दरअसल मामला ये है की श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही कैटरीना कैफ़ के घर की बहु बन सकती है. चलिए जानते है पूरा मामला..


श्रीदेवी के परिवार से कैटरीना कैफ़ का जुड़ने जा रहा रिश्ता Katrina Kaif's connection with Sridevi's family

जैसा की आप लोग जानते है की कैटरीना कैफ की तरह एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी है. फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी होने के बाद भी एक्ट्रेस ने खुद के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है. एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. अपनी माँ एक्ट्रेस श्रीदेवी की परछाई दिखने वाली जाह्नवी आज एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है की जल्द ही एक्ट्रेस जाह्नवी कटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर की बहु बन सकती है. दरअसल कुछ समय से एक्ट्रेस जाह्नवी को एक्टर सनी कौशल के साथ टाइम बिताते देखा जा रहा है. अब सवाल खड़ा हो रहा है की एक्ट्रेस सनी कौशल के इतने नजदीक कैसे है. बता दे की एक्टर सनी कौशल कटरीना कैफ के देवर है.


सनी कौशल और जाह्नवी कपूर के नजदीकियों का कारण क्या है? What is the reason behind Sunny Kaushal and Jhanvi Kapoor's closeness?

दरअसल कई समय से सनी कौशल और जाह्नवी कपूर को साथ में देखा जा रहा है. जिससे सोशल मीडिया में दोनों सुर्खियों में छाए हुए है. लोगो की माने तो एक्ट्रेस जाह्नवी जल्द ही कटरीना कैफ की देवरानी बन सकती है. दावा करने वाले ये भी कहा रहे है की एक्ट्रेस जाह्नवी और सनी कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे है. खैर वायरल हो रही खबर की सच्चाई क्या है ये तो वक़्त ही बताएगा।

Next Story