बॉलीवुड

आर्यन खान को लेकर आई बड़ी खबर, पास से निकल रही अनन्या पांडे के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

आर्यन खान को लेकर आई बड़ी खबर, पास से निकल रही अनन्या पांडे के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें आर्यन खान (Aryan Khan) पर क्रश है.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की फैंस फॉलोविंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. आपको बता दे की आर्यन खान को ड्र्ग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन उन्हें बाद में जमानत मिल गई और कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी किया था. हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे जूनियर खान के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) दिखाई दे रही है. आपको बता दे की अनन्य पांडे आर्यन खान को अपना क्रश मानती है.

अनन्या को किया इग्नोर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भी चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में है. दरअसल, हाल ही में अनन्या पाड़े एक पार्टी में पहुंची थी. जहां आर्यन खान भी अपनी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ पहुंचे थे. आर्यन खान अनन्या पांडे (Ananya Panday) के ठीक बगल से गुजर गए लेकिन एक भी बात नहीं की. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अनन्या ने खुद कहा था की आर्यन खान उनका क्रश है. आर्यन के इस ऐटिटूड को लोग पसंद नहीं कर रहे है.



आर्यन और अनन्या के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'कौन है ये जिसकी तरफ आर्यन ने देखा भी नहीं'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- 'कितनी बुरी तरह से इग्नोर किया अनन्या पांडे को.' खैर, इससे पहले भी आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एयरपोर्ट पर एक फैन उन्हें फूल देता है और उनका हाथ चूमता है. हालांकि आर्यन किसी दूसरे फैन के साथ सेल्फी खिंचवाने में बिजी थे. -

Next Story