बॉलीवुड

बड़ी खबर! अभिषेक बच्चन का बड़ा खुलासा, कहा- मैं तलाक ले रहा हूं? जानिए पूरी सच्चाई

बड़ी खबर! अभिषेक बच्चन का बड़ा खुलासा, कहा- मैं तलाक ले रहा हूं? जानिए पूरी सच्चाई
x
Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी शादी और ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं.

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी शादी और ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. सेलेब्स के बीच बीते कुछ सालों में तलाक की घटनाएं बढ़ी हैं, ऐसे में अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कब और किस सेलिब्रिटी का ब्रेकअप हो जाए. अब ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें बीते कुछ दिनों से चर्चा में हैं. क्या यह सच है कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से तलाक लेने जा रही हैं या यह सिर्फ मात्र एक अफवाह है? तलाक़ की इस खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसके बारे में आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है.

दरअसल, यह सारा मामला साल 2016 का है, जब ऐश्वर्या अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सरबजीत' के प्रचार-प्रसार में पति अभिषेक बच्चन संग पहुंची थीं। इस इवेंट में जब संवाददाताओं ने ऐश-अभिषेक को साथ में पोज देने के लिए कहा तो एक्टर ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा था कि 'इन्हीं की फोटो लो।' हालांकि, यह कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन इसके बाद से ही इस कपल के रिश्ते पर तमाम तरह के सवाल उठना शुरू हो गए थे।

ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि 'ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों तलाक लेने की सोच रहे हैं।' हालांकि, इन बातों पर मामला बढ़ता देख एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा था कि 'ठीक है .. मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?'

यही नहीं, इसके तुरंत बाद अभिषेक ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि, 'उन्हें पता है कि सच क्या है और उन्हें ये भी पता है कि मीडिया की खबरों को कहां तक सीरियसली लेना है? किसी तीसरे को मुझे और ऐश्वर्या को यह बताने की अनुमति नहीं है कि हमें अपना रिश्ता कैसे चलाना है। ऐश्वर्या इस बात को जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं।' खैर, यह तो रही ऐश्वर्या और अभिषेक की बात लेकिन कभी सोचा है कि किसी तीसरे की दखलंदाजी कपल के रिश्तों को कितना बर्बाद कर सकती है।

Next Story