बॉलीवुड

Vivek Agnihotri का बड़ा खुलासा- 'वो लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे'

Vivek Agnihotri का बड़ा खुलासा- वो लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे
x
कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) यकीनन अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती फिल्म है.

कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) यकीनन अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती फिल्म है. आज विवेक अपनी खुद अलग पहचान बना चुके है. विवेक ने खुद के दमपर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस में सुपर हिट कराया है. इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. वही इस बीच Sushant Singh Rajput की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है. इस बीच बॉलीवुड के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.

Who is Vivek Agnihotri

विवेक अग्निहोत्री का जन्म इंदौर में हुआ था. 48 साल के विवेक का जन्म के पिता का नाम प्रभु दयाल अग्निहोत्री है और माता का नाम शारदा अग्निहोत्री है। विवेक ने अभिनेत्री पल्लवी जोशी से 1997 में शादी की है दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। विवेक अग्निहोत्री को उनकी फिल्म द ताशकंद फाइल्स के लिए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट स्क्रीनप्ले (डायलॉग) से सम्मानित किया गया। साथ ही जकार्ता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्हें 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम' के लिए बेस्ट राइटर और डायरेक्टर के सम्मान से भी नवाजा गया।


हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का मामला फिर तेजी से तूल पकड़ रहा है. स्पताल के स्टॉफ मेंबर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मर्डर है क्योंकि पोस्टमार्टम के जब डेड बॉडी आई तो उसने शरीर पर ऐसे निशान देखे जो हत्या की ओर इशारा करते हैं.

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर कर विवेक ने एक कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे...कौन थे वो सुशांत...मेरे दोस्त?'

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के इस ट्वीट पर बड़ी तादात में फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. कई लोगों ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच सबके सामने लाना चाहिए तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत आपका दोस्त था ना.

Next Story