बॉलीवुड

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर रेप केस लगाने को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, जानिए!

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर रेप केस लगाने को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, जानिए!
x
राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो बनाने के केस में गिरफ्तार किया गया था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है. बता दे की राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगा था जिसके बाद उन्हें जेल भी हुई थी. कुछ महीने बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था. राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने और बेचने के मामले में गहना वशिष्ठ का नाम भी सामने आया था. गहना के ऊपर पोर्न फिल्मों की शूटिंग करने का आरोप लगाया गया था और पुलिस ने लगातार उनसे पूंछताछ भी की थी. गहना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था की पोर्न फिल्म शूट करने के लिए किसी के साथ जबरदस्ती नहीं किया गया था.


गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

गहना वशिष्ठ ने लिखा की मै पूरे होश-हवाश में थी. उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमे वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के बाद उन्होंने ट्विटर और इंस्ट्रक्टर और भी कई फोटो शेयर किया और साथ ही साथ यह लिखा है कि, हयात रेजीडेंसी में इस तरह की फोटो शूट करते वक्त वहां करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ, तो मैंने ड्रिंक किया था, ना ही सेट पर जूस लिया था। मैं इस दौरान पूरे होश में थी। मैं एक ऑटो से सेट पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित वापस आ आई। शूटिंग के लिए जो मेरी फीस थी वो भी मुझे मिली।


प्रोड्यूसर पर आरोप लगाना गलत

गहना वशिष्ठ ने एक पोस्ट में लिखा है कि मेरे प्रोड्यूसर पर कोई भी आरोप नहीं लगाया जाए. मैंने जो भी किया है पूरे होशो हवास में किया है. मेरे प्रोडूसर के ऊपर कोई भी बलात्कार का केस नहीं लगाया जाए. जिसे भी मेरे पोस्ट से दिक्कत है वह मुझे ब्लॉक कर दे. ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए गहना ने ये भी लिखा है- पूरी दुनिया में कोई भी मेरा एक वीडियो लाकर दिखा दे जिसे पोर्न की श्रेणी में रखा जा सके। बस एक क्लिप कोई ला दे। जो तस्वीरें मैंने पोस्ट की हैं, अगर आप इसे अश्लील कहते हैं, फिर तो आपका भगवान ही मलिक है।


Next Story