बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करते थे अक्षय कुमार, सुबह होने तक मेरी हालत हो...

Akshay Kumar, Shilpa Shetty
x

Akshay Kumar, Shilpa Shetty 

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करते थे अक्षय कुमार, सुबह होने तक मेरी हालत हो! Big disclosure of Shilpa Shetty, Akshay Kumar used to do this condition all night in a closed room, till morning I am in condition

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. अक्षय कुमार का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है जिसमें रवीना टंडन, पूजा बत्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम शामिल है. लेकिन शिल्पा शेट्टी से इनके प्यार की कहानी कुछ अजीब थी.

जानकारी के मुताबिक अक्षय और शिल्पा शेट्टी फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के दौरान करीब आये थे. दोनों का रिश्ता 3 साल में खत्म हो गया था. शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार पर यह इल्जाम लगाया था कि एक्टर ने उन्हें धोखा दिया है। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उन्हें अक्षय और ट्विंकल के बारे में पता चला तो वो बहुत टूट गई थीं.


एक्ट्रेस ने बताया की वो उनके प्यार में पागल थी. और वो हर दिन उन्हें धोखा दे रहे थे. एक्टर अक्षय कुमार एक साथ कई लड़कियों को डेट कर रहे थे. शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और किसी और के मिलने के बाद मुझे आसानी से छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने कहा की जब मैंने अक्षय से पुछा की तुमने ऐसा क्यों किया तो वो मुझसे बंद कमरे में लड़ते रहे. कब सुबह हो गई पता नहीं चला और हमारे लड़ाई का किस्सा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा था.

एक्ट्रेस ने कहा की अगर मैं दुनिया में सबसे ज्यादा किसी से नाराज थी तो वो अक्षय थे। लेकिन मुझे यकीन है कि वो इससे आसानी से नहीं निकल पाएंगे। अतीत को इतनी जल्दी भूलना आसान नहीं है, लेकिन मुझे खुशी है कि मुझमें आगे बढ़ने की ताकत है। अगर मेरी बात करें तो आज वो मेरे लिए एक भूला हुआ अध्याय हैं। मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।'


Next Story