बॉलीवुड

रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, पलंग में तिरछी होकर आलिया भट्ट रातभर करती है गंदी हरकते

रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, पलंग में तिरछी होकर आलिया भट्ट रातभर करती है गंदी हरकते
x
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

ranbir kapoor alia bhatt bedroom secrets: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आये थे. बता दे की इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी सीजन इंजॉय कर रही है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Ranbir Kapoor Alia Bhatt News एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा करते हुए बताया की रात में सोते वक्त वह आलिया की एक आदत से काफी परेशान हो जाते है। उन्होंने बताया कि सोते आलिया तिरछी हो जाती है और अपनी जगह से घूम जाती है, जिसकी वजह से बैड पर सोने उनके लिए जगह ही नहीं बचती है। रणबीर बताया कि सोते वक्त आलिया का सिर कहीं और उनके पैर कहीं और होते हैं। और उन्हें बिस्तर का कोने ही मिल पाता है सोने के लिए।

आलिया भट्ट ने किया ये खुलासा

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Latest News वहीं, इंटरव्यू के आलिया भट्ट ने भी पति रणबीर कपूर को लेकर मजेदार खुलासा किया। जब उनके पूछा गया कि रणबीर की कौन से आदत उन्हें पसंद नहीं है तो उन्होंने कहा- रणबीर का चुप रहना उन्हें पसंद नहीं। वह बहुत अच्छे लिसनर हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनकी यह आदत बर्दाश्त नहीं होती क्योंकि कभी-कभी वो चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें, लेकिन वो फिर भी चुप ही बैठे रहते हैं। आपको बता दें कि रणबीर-आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। इस प्राइवेट वेडिंग में सिर्फ घरवालें और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं इस शादी में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े महज कुछ लोगों को ही बुलाया था।


Next Story