बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, और मर्दों की तरह अर्जुन कपूर का सख्त नहीं...

मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, और मर्दों की तरह अर्जुन कपूर का सख्त नहीं...
x
मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, और मर्दों की तरह अर्जुन कपूर का सख्त नहीं...! Big disclosure of Malaika Arora, and Arjun Kapoor is not strict like men

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में ये कपल पेरिस में हॉलिडे बिताकर आया है और वहां से आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को लेकर दिल को छू लेने वाली एक बात कही थी. मलाइका ने कहा था कि अर्जुन उन्हें अंदर-बाहर अच्छे से जानते हैं और उन्हें हंसाते और खुश रखते हैं.

मलाइका और अर्जुन ने कभी भी अपने रिलेशन को किसी से छिपाया नहीं है और अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाता है. बहरहाल, आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से पहले मलाइका की लाइफ में अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) थे. इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका ने अर्जुन कपूर को लेकर कहा की वो वाकई में बहुत केयरिंग इंसान है. और मर्दो की तरह दिखावा नहीं करते है. और न ही और मर्दो की तरह अंदर से सख्त है. उनका नेचर बेहद ही अच्छा है. वो मेरा बहुत ख्याल रखते है. मुझे खुश है की मुझे अर्जुन जैसे लड़के से प्यार हुआ.

Next Story