बॉलीवुड

Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, वो मुझे बुलाता फिर कपड़े उतारता, फिर चेक करते हुए छूता और...

Kangana Ranaut news in hindi
x

 Kangana Ranaut news in hindi

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रहती है.

Kangana Ranaut Latest Update: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में धड़ाम से गिर गई. बता दें कि कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 16 साल हो चुके है। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। कंगना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से की थी।.

Kangana Ranaut News एक्ट्रेस को अपने काम के लिए 4 नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं। कंगना फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। यहां तक उनका सफर इतना आसान नहीं था। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। आज हम इस लेख में कंगना रनौत की बॉलीवुड जर्नी के बारे में बात करें। अगर आपके पास किसी काम का जुनून है तो आप अपनी मंजिल को हासिल कर सकते हैं।

Kangana Ranaut Latest News बता दे की एक्ट्रेस कंगना रनौत लाइव शो लॉकअप को होस्ट कर रही थी। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया की 'हमारे महोल्ले में छोटी उम्र का लड़का था जो हमसे तीन-चार साल बड़ा था। हम तब बच्चे बहुत छोटे-छोटे थे। वो हम लोगों को बुलाता और हमारे कपड़े उतारता था। हमें चेक करता था। वह मुझे गलत तरीके से छुआ करता था लेकिन मुझे तब पता नहीं था कि इसका क्या मतलब है। हर बच्चा ऐसी चीजों से गुजरता है फिर चाहे उसका परिवार कितना भी सपोर्टिव क्यों न हो। ये बहुत गहरा सदमा होता है।

Next Story