बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय का बड़ा खुलासा, रात 12 बजे शराब पीकर सलमान खान मेरे फ्लैट में आए...फिर सुबह 3 बजे तक किया गन्दा काम

Aishwarya Rai Bachchan)
x

Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या रॉय का बड़ा खुलासा, रात 12 बजे शराब पीकर सलमान खान मेरे फ्लैट में आए...फिर सुबह 3 बजे तक किया गन्दा काम! Big disclosure of Aishwarya Roy, Salman Khan came to my flat after drinking alcohol at 12 o'clock in the night ... then did the dirty work till 3 in the morning

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के प्यार की कहानी बच्चे-बच्चे को पता है. सलमान खान एक समय ऐश्वर्या के प्यार में पागल थे. कहा जाता था की एक पल के लिए भी सलमान एक्ट्रेस को अपनी नजरो से दूर नहीं करते थे. ये प्रेम कहानी ज्यादा दिन नहीं चली और इसका अंत भी दर्दनाक ही हुआ है. बता दे की सलमान खान उन दिनों बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके थे. वही एक्ट्रेस अपने करियर में ध्यान दे रही थी. सलमान और ऐश्वर्या की मुलाकत फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान हुई थी. इसी के बाद दोनों का प्यार आसमान में छा गया. बॉलीवुड की गलियारों से लेकर मीडिया की खबरों तक दोनों के चर्चे होने लगे थे.

बताया जाता है की सलमान खान के प्यार के चलते ऐश्वर्या रॉय खान परिवार के काफी करीब हो गई थी. और उनका आना जाना भी परिवार में लगा रहता था. सलमान की बहनों अलवीरा और अर्पिता भी ऐश्वर्या को काफी पसंद करती थी. कुछ साल बाद खबर आने लगी की सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.



इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, 'कुछ लोगो ने बताया था की नवंबर 2001 में सलमान खान ऐश्वर्या के फ्लैट पर पहुंचे तव और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे । वो कह रहे थे कि मुझे अंदर आने दो । किसी ने ये भी बताया कि सलमान ने कहा अगर उन्हें अंदर नहीं आने दिया तो वो सुसाइड कर लेंगे । 'ये सारा ड्रामा सुबह 3 बजे तक चलता रहा। आखिरकार ऐश्वर्या ने सलमान को घर के अंदर बुलाया ।' खबरों की मानें तो सलमान, ऐश्वर्या से शादी का वादा लेना चाहते थे। वहीं ऐश्वर्या अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं । इसी बात को लेकर दोनाें के बीच झगड़े होना शुरू हो गए थे. सलमान खान की इस गन्दी हरकत से ऐश्वर्या रॉय रातभर रोयी थी.

ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'वो मुझे कॉल कर के बेकार की बातें करता है । मेरे हर कोस्टार के साथ मेरा नाम जोड़ा गया । यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया । शुक्र है कि कोई निशान नहीं आया । मैं शूटिंग पर ऐसे गई जैसे कुछ हुआ ही ना हो। सलमान हर जगह मेरा पीछा करता था । जब मैंने उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो उसने खुद को नुकसान पहुंचाया था ।'

Next Story