बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय का बड़ा खुलासा, और मर्दो की तरह नहीं है अभिषेक का सख्त...

ऐश्वर्या रॉय का बड़ा खुलासा, और मर्दो की तरह नहीं है अभिषेक का सख्त...
x
ऐश्वर्या रॉय का बड़ा खुलासा, और मर्दो की तरह नहीं है अभिषेक का सख्त...! Big disclosure of Aishwarya Roy, and Abhishek's strictness is not like men

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई है. बच्चन परिवार की बहु होने के नाते अक्सर ऐश्वर्या सोशल मीडिया में छाई रहती है. वही अभिषेक बच्चन भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय का बेहद ख्याल रखते है. बॉलीवुड की फेमस जोड़ी आज लोगो के दिलो में राज करती है. हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है. जो आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे है.

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया की अभिषेक बच्चन बेहद ही शांत स्वभाव के इंसान है. सच कहु तो बेहद ही सीधे इंसान है. एक्ट्रेस ने कहा की उन्होंने मुझे आज तक नहीं डांटा. बल्कि मै ही उनको सुना देती हूँ. एक्ट्रेस ने कहा की मेरे पति अभिषेक का अन्य मर्दो की तरह को सख्त कानून नहीं है. वो मुझमे कभी हुक्म नहीं चलाते है. यहाँ तक सारे फैसले भी मै ले सकती हूँ.

वही एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने अपने ससुर एक्टर अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने कुछ कानून घर में बना रखे है. जिसका पालन सभी को करना होता है. आपको बता दे की अमिताभ बच्चन की फैमली सीधी सादी मानी जाती है. दुनियाभर में बच्चन परिवार की तारीफे होती है. ऐश्वर्या ने कहा की मुझे ख़ुशी है की मै बच्चन परिवार की बहु हूँ.


Next Story