बॉलीवुड

एक्ट्रेस Raai Laxmi का बड़ा खुलासा, MS Dhoni मेरे जिंदगी के लिए 'काला धब्बा'

एक्ट्रेस Raai Laxmi का बड़ा खुलासा, MS Dhoni मेरे जिंदगी के लिए काला धब्बा
x
एक्ट्रेस Raai Laxmi का बड़ा खुलासा, MS Dhoni मेरे जिंदगी के लिए 'काला धब्बा'! Big disclosure of actress Raai Laxmi, MS Dhoni is a 'black spot' for my life

MS Dhoni इंडियन टीम के पूर्व कप्तान होने के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग के कप्तान है. धोनी ने अपने करियर की शुरुआत से ही बेहद सफलताएं प्राप्त की है. आज भी धोनी का नाम बड़े क्रिकेटरों के साथ गिना जाता है. धोनी को चाहने वाले करोड़ो में है. अपने क्रिकेट की दुनिया से परे कई बार महेंद्र सिंह धोनी के अफेयर की चर्चा भी चल चुकी है. धोनी का नाम कई बड़ी एक्ट्रेस और मॉडल से जुड़ चुका है.

बता दे की एक समय महेंद्र सिंह धोनी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी को डेट कर रहे थे. 2008-2009 में एक-दूसरे के प्यार की शुरुआत हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया की धोनी के साथ डेट करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी. राय लक्ष्मी के मुताबिक उनकी और धोनी की मुलाकात 2008 के आईपीएल के दौरान हुई थी. इसी बीच दोनों में नजदीकियां आ गईं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.


एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने बताया की हमारा रिश्ता अच्छा चल रहा था लेकिन कुछ बातो को लेकर हमारे बीच बहस शुरू हो गई. एक्ट्रेस ने बताया की फिर हमारा ब्रेकअप हो गया. एक्ट्रेस ने कहा की धोनी के साथ रिश्ता रखा उनकी जिंदगी में सबसे बड़ा धब्बा था.


Next Story