बॉलीवुड

एक्ट्रेस Kashmira Shah का बड़ा खुलासा, वैनिटी वैन में कर रहे थे S*X फिर हो गई थी लाइट गुल, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...

एक्ट्रेस Kashmira Shah का बड़ा खुलासा, वैनिटी वैन में कर रहे थे S*X फिर हो गई थी लाइट गुल, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...
x
बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। कश्मीरा अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर डालती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। कश्मीरा अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर डालती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। कश्मीरा शाह ने बॉलीवुड में फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी खूब नाम और शोहरत कमाई है। Kashmira Shah ने फिल्म यश बॉस में शाहरुख़ खान के साथ काम किया था. बता दे की Kashmira Shah bigg boss season 6 में कंस्टनेंट थी.

कश्मीरा शाह ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, हालांकि ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और छह साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। शादी के छह साल के बाद कश्मीरा ने ब्रेड को तलाक दे दिया और दोबारा फिल्मी करियर में अपनी किस्मत आजमाने लगीं। तलाक के बाद कश्मीरा शाह ने अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया और उन्हें फिल्में भी मिलने लगी।



कश्मीरा शाह की उम्र फिलहाल 50 साल है और वह दो बेटों की मां हैं, और उनकी शादी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से हुई थी। इस बीच कश्मीरा ने अपने शरीर को फिट रखा है और जाहिर तौर पर उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।


एक इंटरव्यू के दौरान Kashmira Shah ने बताया की जब उनकी पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाक़ात हुई थी. तो दोनों ने वन नाईट स्टैंड किया था. Kashmira Shah ने बताया की उनके पास जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में S*X किया था.

Kashmira Shah ने बताया की वैनिटी वैन में अचानक लाइट चली गई थी. जिसके बाद उन्हें और कृष्णा को S*X करने में बहुत दिक्कत आई थी.

Next Story