बॉलीवुड

कैटरीना को जान से धमकी मिलने के बाद एक्टर विक्की कौशल का बड़ा खुलासा- Katrina Kaif का बहुत दिन से कोई पीछा कर रहा है, शादी के बाद से....

कैटरीना को जान से धमकी मिलने के बाद एक्टर विक्की कौशल का बड़ा खुलासा- Katrina Kaif का बहुत दिन से कोई पीछा कर रहा है, शादी के बाद से....
x
हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिल रही है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. सोशल मीडिया पर हाल ही में अज्ञात शख्स ने कैटरीना और विक्की कौशल खुद को अनजान शख्श ने धमकी दी है. जिसके बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. विक्की ने पुलिस के सामने खुलासा करते हुए बताया की कई टाइम से एक्ट्रेस कैटरीना का कोई पीछा कर रहा है.

कैटरीना कैफ कई समय से बॉलीवुड में राज कर रही है. कैटरीना अपने आने फिल्म टाइगर ३ को लेकर चर्चा में है. सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर कैटरीना बॉलीवुड में चर्चे में रहती है. बता दे की एक्ट्रेस को पिछले महीने जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

कैटरीना कैफ से शादी

9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली थी. शादी के बाद से दोनों अपने-अपने काम में बीजी हो गए थे. राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में दोनों ने शादी की जिसमें भी केवल गिनती के लोग ही शामिल हुए थे.

सीआर संख्या 911/2022 यू / एस 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ और पुलिस ने जांच शुरू कर दी, और अब आरोपी गिरफ्तार भी किया जा चुका है। विक्की कौशल आज सुबह ही पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। 4 घंटे में पुलिस ने आरोपी को सांताक्रूज इलाके से ही एक लॉज से पकड़ लिया।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. एक का नाम मनविंदर सिंह है और यह लखनऊ का रहने वाला है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मनविंदर सिंह कैटरीना का बहुत बड़ा फैन था. आरोपी का इंस्टाग्राम हैंडल है. वहां पर उसने अपने बायो में कैटरीन को गर्लफ्रैंड बताया है.


Next Story