बॉलीवुड

आमिर की बेटी इरा खान का बड़ा खुलासा! 14 साल की उम्र में रोज उनका होता था यौन शोषण, कौन करता था ये भी बताया? फटाफट जाने

Aamir khan daughter Ira Khan
x

Aamir khan daughter Ira Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं. इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बायफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ कोजी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इरा साल 2020 के नुपुर को डेट कर रही हैं. नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. वह सोशल मीडिया पर क्यूट कपल फोटोज शेयर करके फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. इरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस खुशी से शॉक्ड हो गए हैं. इरा और नुपुर ने सगाई कर ली है.

इरा ने खुद वीडियो शेयर करके अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की है. वीडियो में नुपुर उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. इरा और नुपुर का ये वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस और सेलेब्स इस पर कमेंट करके दोनों को मुबारकबाद दे रहे हैं. वही एक वीडियो में नुपुर ने खुलासा करके बताया था की कैसे उनके साथ यौन शोषण हुआ था.


बता दे की पिछले साल आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था.

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं? जैसे ही मुझे पता चला कि मैं सही समझ रही हूं, मैंने अपने आपको उस परिस्थिति से निकाल लिया। और जब एक बार वह खत्म हो गया, उस बारे में मुझे बुरा लगना बंद हो गया।

हां मैं कभी-कभी अपने आपको कोसती थी कि मैं इतनी बेवकूफ हूं कि मैंने अपने साथ ऐसा होने दिया और इतनी देर तक होने दिया। पर इससे भी मुझे कोई जिंदगीभर का सदमा नहीं हुआ। इसलिए यह भी कोई वजह नहीं हो सकती कि मैं अभी डिप्रेस्ड हूं।

Next Story