बॉलीवुड

49 साल की Malaika Arora का बड़ा खुलासा! पहली रात को Arjun Kapoor ने इस तरह किया था संतुष्ट, पूरी रात बेड में...

malaika_arjun
x

malaika_arjun

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 साल की उम्र में भी 22 की नजर आती है.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 साल की उम्र में भी 22 की नजर आती है. बताते चले की एक्ट्रेस इस समय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को होस्ट कर रही है. एक्ट्रेस हमेशा अपने लव लाइफ को लेकर चर्चे में रहती है. बताते चले की एक्ट्रेस अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है. अर्जुन की वजह से एक्ट्रेस को खूब ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुलासा किया है की उनकी पहली रात में अर्जुन कपूर ने कैसे संतुष्ट किया था.

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे. इस दौरान वो सलमान खान के घर भी आया जाया करते थे. फिर कुछ समय में ही अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद भी अर्जुन का सलमान के घर आना जाना लगा रहा. वो अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर सलमान खान से कई सारी एडवाइज लिया करते थे.

साल 2012 में आई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'इशकजादे' के दौरान अर्जुन अक्सर सलमान से मिलने जाया करते थे. इस दौरान मलाइका अरोड़ा को उनके साथ मिलने जुलने का मौका मिला और दोनों करीब आ गए. रिपोर्ट की मानें तो जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बोर्डिंग स्ट्रांग हो गई अर्जुन अक्सर उनकी गर्ल्स गैंग यानी करीना और अमृता के साथ वेकेशंस पर भी जाने लगे. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को कई समय से डेट कर रहे है ये सभी को पता यह इस बीच मलाइका ने बताया की जब हमारी पहली रात थी तो एक्टर अर्जुन कपूर ने मुझे बेड में बैठकर पूरी रात समझाया था. की पुरानी लाइफ को भूल जाए। और आगे बढे एक्ट्रेस ने कहा की अर्जुन की इस बात को सुनकर मै पूरी तरह से सतुष्ट हो गई.

यही नहीं एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के शो में काफी बड़े खुलासे किये थे. एक्ट्रेस से नेहा ने पुछा था की उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं. इस पर मलाइका ने बताया कि उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए.

इसके साथ ही बेडरूम सीक्रेट्स पर बात करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने कई ऐसी बातें बताईं, जो लोगों को हैरान कर रही हैं. नेहा ने उनसे पूछा, 'आपकी फेवरेट S*X पोजिशन कौन सी है?' इस पर मलाइका ने कहा, 'मुझे ऊपर रहना पसंद है.' ये कहकर दोनों मुस्कुराने लगीं.

Next Story