बॉलीवुड

तारक मेहता की बबीता जी से अफेयर की खबरों पर 26 साल के टप्पू का बड़ा खुलासा! गुस्सा होकर कहा- मात्र 13 मिनट में...

Munmun Dutta
x

Munmun Dutta

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की बबिता जी और टप्पू के अफेयर की चर्चा अक्सर सोशल वायरल होती रहती है. ऐसे में इन खबरों के होने के बाद टप्पू ने बाद खुलासा कर दिया है.

बता दे की टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि लोगों की मनगढंत बातों से उनकी लाइफ पर क्या असर पड़ सकता है.

राज अनादकट ने पोस्ट में लिखा- जो भी लोग लगातार मेरे बारे में अनाप-शनाप लिख रहे हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि कम से कम एक बार उस नतीजे के बारे में भी सोच लें जो मेरी अनुमति के बिना आप लोगों की मनगढ़ंत खबरों के चलते हो सकते हैं। उन सभी क्रिएटिव लोगों से मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि अपनी क्रिएटिविटी किसी और जगह इस्तेमाल करें, जो कि आपके लिए मददगार होगी। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे।


वही बबिता जी ने भड़कते हुए कहा था की मै 13 साल से लोगों का मनोरंजन कर रही हूं. लेकिन मेरी इज्जत को मिट्टी में मिलाने में 13 मिनट का समय भी नहीं लगा। आज, मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है.

अभी हाल ही में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था। मुनमुन का एक्सीडेंट जर्मनी में हुआ था। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी। बता दें कि एक्सीडेंट के वक्त मुनमुन यूरोप ट्रिप पर थीं और अब इस चोट की वजह से वह भारत वापस आ रही हैं। लेकिन भारत आने से पहले अभिनेत्री साउदी अरब पहुंच गई हैं।

Next Story