बॉलीवुड

Nora Fatehi को लेकर 215 करोड़ के ठगराज सुकेश का बड़ा खुलासा, गाड़ी के लिए भींख मांग रही थी, घर के लिए पैसे लिए, कितना गिरोगी तुम...

thugraj sukesh nora fatehi
x

thugraj sukesh nora fatehi

215 करोड़ के मनी लॉड्रिग केस का मास्टर मांइड सुकेश ने नोरा को लेकर कई तरह के आरोप लगाए है

Thugraj Sukesh Nora Fatehi: 215 करोड़ के मनी लॉड्रिग केस में शुरू से ही नित नए खुलासे होते आ रहे है। इस केस का मास्टर मांइड सुकेश चंन्द्रशेखर ने एक बार फिर एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर जबरदस्त आरोप लगाए है। उसका कहना है कि नोरा फतेही कार के लिए उसकी जान खाए जा रही थी। रेंज रोवर गाड़ी वह देना चाहता था, लेकिन स्टाक न होने एवं नोरा के बढ़ते दबाब के चलते वह मर्सडीज गाड़ी उसे दिया था। सुकेश का कहना था कि नोरा ने यह गाड़ी अपने किसी मित्र के नाम पर लिया था।

घर के लिए भी दिए थे पैसे

सुकेश चंद्रशेखर का कहना था कि नोरा फतेही उससे पैसे भी लिए थें और मोरोक्कों में उसके घर के लिए उसने पैसे दिए थें। दरअसल सुकेश का मीडिया में एक स्टेटमेंट तेजी से चल रहा है। मीडिया खबरों के तहत वह कह रहा है कि नोरा ने जो स्टेटमेंट दिए है, वह झूठा है और कानून से बचने के लिए वह इस तरह से बोल रही है, जबकि हकीकत यह है कि वह गाड़ी के लिए उसकी जान खाए जा रही थी।

बनना चाहती थी गर्लफ्रेंड

सुकेश का तो यहां तक दावा है कि नोरा उसकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती थी, पर वह जैकलीन के साथ रिलेशन में था। इससे नोरा को जलन भी हो रही थी। ज्ञात हो कि मनी लॉड्रिग केस सामने आने के बाद से बॉलीबुड एक्ट्रेर नोरा फतेही एवं जैकलीन चर्चा में हैं।

नोरा फतेही ने अपने स्टेटमेंट में बताया था कि वह सुकेश के एक इंवेंट का हिस्सा बनी थी। उसके बदले जो फीस तय हुई थी, उस पर सुकेश ने उसे कार दी थी, जबकि सुकेश का दावा है कि नोरा उसकी कोई बिजनेश पर्टनर नही थी। वह ऐशोआराम के लिए उससे इस तरह से पैसें ऐठ रही थी। बहरहाल पुलिस 215 करोड़ के इस मामले की जांच में जुटी हुई है। नोरा ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के साथ ही दिल्ली के पटियाला कोर्ट में भी हाजिर हो चुकी है।

Next Story