बॉलीवुड

बिग ब्रेकिंग! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे की तस्वीर हुई वायरल, देखे किसके जैसे दिखता है बेटा?

बिग ब्रेकिंग! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे की तस्वीर हुई वायरल, देखे किसके जैसे दिखता है बेटा?
x
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) देशभर के माने जाने सितारे है.

Anushka Sharma Virat Kohli Ka Beta: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) देशभर के माने जाने सितारे है. अनुष्का बॉलीवुड की तो विराट कोहली क्रिकेट के महान प्लेयर कहलाते है. जैसा की आप लोग जानते है को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. जिसकी घोषणा खुद विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी थी. विराट और अनुष्का ने अपने दूसरे बच्चे का नाम अकाय रखा था. बेटे के जन्म की खबर के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं और जूनियर कोहली के एआई-जनरेटेड तस्वीरें (AI generated pics) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के कई फैन कल्ब ने उनके बेटे की AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) द्वारा बनाई तस्वीरें शेयर की हैं। नन्हें 'अकाय' की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। इंटरनेट पर भी ये तस्वीरें हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के @bhav_paaji हैंडल पर भी ये तस्वीरें शेयर की गई हैं जो बेहद क्यूट है।


अनुष्का और विराट के फैंस ने पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी. अनुष्का के फैंस ने ये कहते हुए नाराजगी जताई कि अकाय को अनुष्का से चेहरे से मिलता-जुलता नहीं बनाया गया. एक यूजर ने कमेंट किया, “अनुष्का जैसा कोई फीचर नहीं?? ऐसा क्यों?” दूसरे ने लिखा, "मानो या न मानो, एआई बुराई है." तीसरे यूजर ने लिखा, “प्यारा.”

Next Story