बॉलीवुड

आलिया भट्ट के फैंस को तगड़ा झटका, एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉलीवुड? अब नहीं करेंगी फिल्मो में काम

alia
x

alia

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी है. बता दे की एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं.

Alia Bhatt News: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी है. बता दे की एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. आलिया अपनी अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की एक्ट्रेस अभी लम्बे समय तक बॉलीवुड फिल्मो में नजर नहीं आएँगी. दरअसल एक्ट्रेस ने बच्चे की डिलीवरी के बाद लंबा ब्रेक लेने वाली का विचार किया है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल, 2022 को धूमधाम से शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद हो एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल की थी. सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट काम पर वापस आने की जल्दी में नहीं हैं क्योंकि वह एक सुपर-सिक्योर्ड स्पेस में हैं.



सोर्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपने बच्चे के जन्म के बाद उसका ख्याल रखना चाहती है. एक्ट्रेस ने कम से एक एक साल तक काम ना करके और बच्चे की परवरिश करने का विचार बनाया है. ये भी खबर आ रही है की एक्ट्रेस सिर्फ ऐड करेंगी. खैर सोर्स के द्वारा आ रही इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.

Next Story