बॉलीवुड

एक्टर अमिताभ बच्चन का बड़ा ऐलान, चुपचाप इन्हे घोषित किया अपना उत्तराधिकारी

एक्टर अमिताभ बच्चन का बड़ा ऐलान, चुपचाप इन्हे घोषित किया अपना उत्तराधिकारी
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बड़ा ऐलान किया है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी सभी के दिलो में राज करते है. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मे दी है. सदी गुजरती गई लेकिन अमिताभ बच्चन का दबदबा आज भी बॉलीवुड में बरक़रार है. बता दे की अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की लेकिन उनका करियर अपने पिता अमिताभ बच्चन के बराबरी का नहीं हो पाया. अमिताभ बच्चन आज भी शानदार फिल्मे देने में जुट गए है. आपको बता दे की हाल ही में अभिषेक बच्चन की की अपकमिंग फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

इस फिल्म का ट्रेलर देख उनके पिता अमिताभ खुद को नहीं रोक पाए और कहा की बेटे तुम हमेशा खुश रहो. अमिताभ ने अपने पिता हरवंश राय बच्चन की लाइनें लिखते हुआ कहा की अभिषेक तुम ही मेरे उत्तराधिकारी हो. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह का रिऐक्शन दे रहे हैं.


ये है ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर पोस्ट करके मैसेज लिखा की मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे... हरिवंश राय बच्चन. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो- बस कह दिया तो कह दिया.



तुम्हारी तरक्की से मिलती है ख़ुशी

अभिषेक की फिल्म का ट्रेलर देख अमिताभ बच्चन दुखी मन से कहते है की बेटे की तरक्की में बेहद ख़ुशी मिलती है. तुम ऐसे ही अपने पिता-माता का नाम रोशन करो. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा' लव यू पा' हमेशा और हमेशा.

Next Story