बॉलीवुड

बड़ा ऐलान! अरबाज खान की शादी बाद 50 साल की मलाइका अरोड़ा लेंगी 7 फेरे? अर्जुन कपूर को नहीं बनाएंगी अपना दूल्हा...

malaika_arora_shadi
x

malaika_arora_shadi

56 साल के अरबाज़ खान के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की भी चर्चा तेजी से हो रही है.

Malaika Arora Ki Shadi: 56 साल के अरबाज़ खान के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की भी चर्चा तेजी से हो रही है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का ब्रेकअप हो गया है ऐसा सोशल मीडिया में तेजी से चल रहा है. शो ‘झलक दिखला जा’ में फराह खान ने मलाइका से शादी की प्लानिंग के बारे बात की तो एक्ट्रेस ने कहा की वो अब सिंगल हैं और किसी और शादी करना चाहती हैं.

अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में आर्टिस्ट शूरा खान से शादी रचा ली है. ‘झलक दिखला जा’ के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि फराह खान ने मलाइका अरोड़ा से पूछा, “2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बन जाएंगी?” इस सवाल से मलाइका उलझन में पड़ गईं. इसके जवाब में वह कहती हैं,“फिर से किसी को गोद में ले लूं क्या?”

गौहर खान ने तुरंत रिएक्ट किया, “इसका मतलब ये समझें कि आप शादी करने जा रही हैं?” मलाइका ने कहा कि वह किसी से भी शादी करने के लिए तैयार हैं. गौहर खान ने फिर कहा,”इसका क्या मतलब है? क्या आप शादी करने जा रही हैं?” मलाइका ने कहा, ”अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी.



किसी से भी शादी करने के लिए कहा

फिर फरहा खान ने आश्वस्त किया और कहा,“कोई है नहीं, बहुत है.” मलाइका ने कहा,”जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी.” फराह ने उनसे फिर पूछा, “कोई भी पूछेगा तो कर लोगी?” जिस पर मलाइका ने ‘हां’ कहा. फिर वह शरमाने लगीं. इस बातचीत से अफवाहें उड़ गईं कि वह और अर्जुन कपूर अब रिलेशनशिप में नहीं हैं.


Next Story