बॉलीवुड

The Kashmir Files को अश्लील कहने वाले Nadav Lapid के खिलाफ बड़ा एक्शन हो गया है

The Kashmir Files को अश्लील कहने वाले Nadav Lapid के खिलाफ बड़ा एक्शन हो गया है
x
Nadav Lapid Kashmir Files: IFFI 2022 की इंटरनैशनल ज्यूरी हेड Nadav Lapid ने कश्मीर फाइल्स के खिलाफ विवादित कमेंट किया था

Nadav Lapid Kashmir Files: IFFI 2022 की इंटरनैशनल ज्यूरी हेड Nadav Lapid ने कश्मीर फाइल्स के खिलाफ विवादित कमेंट किया था. द कश्मीर फाइल्स फिल्म को गोवा में इन्टरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2022) में स्क्रीन किया गया. फिल्म को देखने के बाद IFFI 2022 के इंटरनैशनल ज्यूरी हेड, नादव लापिड (Nadav Lapid) ने फिल्म को 'भद्दी' और 'दुष्प्रचार करने वाली' फिल्म कहा.

जिसके बाद फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्रिहोत्री सहित फिल्म प्रोड्यूसर और अनुपम खेर ने नादव लापिड के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इतना ही नहीं फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी इसे बेतुका कहा. IIFI की जूरी ने भी नादव लापिड के बयान से किनारा लेते हुए कहा कि यह उनके निजी विचार हैं.

नादव लापिड के खिलाफ शिकायत दर्ज

अब द कश्मीर फाइल्स को प्रोपगैंडा और वल्गर बताने वाले Nadav Lapid के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है. दिल्ली के एक वकील, विनीत जिंदल (Vineet Jindal) ने इस्राइल के इस फिल्ममेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है क्योंकि उन्होंने फिल्म को 'वल्गर' और एक 'प्रॉपगैन्डा' फिल्म बताया है. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर इस शिकायत की कॉपी भी शेयर की है. और इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करते हुए दी है.

विवेक अग्निहोत्री ने क्या कहा?




Next Story