बॉलीवुड

Kacha Badam गाना गाने वाले Bhuban Badyakar की खुली किस्मत, बनाने जा रहे एक और सांग , म्यूजिक कंपनी ने दिए लाखों रुपये

भुबन बादायकर कच्चा बादाम
x

भुबन बादायकर कच्चा बादाम 

रातोरात सुपरस्टार बनने वाले Bhuban Badyakar एक और नए म्यूजिक सांग में नजर आने वाले है.

देशभर में तेजी से धूम मचाने वाला गाना 'कच्चा बादाम' आज हर जन-जन के जुबान में है. ये गाना तेजी से लोगो के सर चढ़ के बोल रहा है. रातोरात सुपरस्टार बनने वाले Bhuban Badyakar को भरोसा नहीं हो रहा है की उन्होंने एक ऐसा शानदार गाना गा दिया है की हर किसी की जुबान में आज उनका नाम है. Bhuban Badyakar से मिलने के लिए लोग उनके गांव पहुंच रहे है. यही नहीं दिन-रात उनके साथ सेल्फी लेने वालो की लाइन लगी हुई है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Bhuban Badyakar ने एक बड़ा खुलासा किया है जो वाकई में चौका देने वाला है. इतना शानदार गाने के बाद भी उन्हें इस गाने के लिए एक भी पैसा नहीं मिला है. हालांकि उन्हें बंगाल सरकार के द्वारा सम्मानित किया गया था. भले ही Bhuban Badyakar को पैसे न मिले हो लेकिन उन्होंने खुद का नाम बना लिया है. और उसी का फायदा उन्हें जल्द मिला. हाल ही में एक म्यूजिक कंपनी ने Bhuban Badyakar के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है. जिसके लिए कंपनी ने भुबन को लाखो रूपए दिए है.

'कच्चा बादाम' गाने के बाद Bhuban Badyakar खुद को काबू नहीं कर पा रह है और उन्हें जिंदगीभर की ऐसी ख़ुशी मिली है जिसके बारे में उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी. भुवन को मायानगरी मुंबई सहित कई राज्यों से ऑफर आ रहे है. भुबन ने कहा की इस गाने को गाने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया. उनसे कई गाने गवाने के बाद उनका हक़ नहीं देते है.

Bhuban Badyakar के इस इंटरव्यू के बाद उनके गांव वाले बाहर से आने वालो पर बाबंदी लगा दिए है. गांव वालो का कहना है की लोग आते है और वीडियो और फोटो लेकर चले जाते है और Bhuban Badyakar का हक़ कोई नहीं देता है. Bhuban Badyakar का शोषण किया जा रहा है.



बता दे की Bhuban Badyakar के साथ 'काचा बादाम' गाने का रीमिक्स वर्जन रिकॉर्ड किया जा रहा है जिसे Godhulibela Music रिकॉर्ड कर रही है. इस कॉन्ट्रैक्ट के लिए भुबन को 3 लाख रूपए दिए गए है. Godhulibela Music ने मीडिया से बात करते हुए बताया की 3 लाख रुपये की डील की है. जिसमे उन्हें 1.5 लाख रुपये पहले ही दे दिए हैं. बाकी बचे पैसे उन्हें अगले हफ्ते मिल जाएंगे।

Next Story