बॉलीवुड

Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date: मई में रिलीज होगी कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2, नहीं होगी RRR से क्लैश

Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date
x

Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date

Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date: मेकर्स ने भूल भुलैया 2 के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज की जाएगी.

Bhool Bhulaiyaa 2 Release Date: मेकर्स ने भूल भुलैया 2 के ऑफिसियल रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan & Kiara Advani) की यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज की जाएगी. सबसे ख़ास बात यह है कि अब इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड मूवी RRR के साथ क्लैश नहीं होगा.

अनीस बज्मी के निर्देशन बनी फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है. बता दें यह बॉक्स ऑफिस में सुपर हिट रह चुकी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' की सीक्वल है.

टी-सीरीज और सिने वन के बैनर तले बन रही भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने निर्मित किया है. पहले इस फिल्म में 'विद्या बालन' के मंजुलिका के किरदार में लौटने की चर्चाएं थीं लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बता दें एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' की रिलीज की तारीख 25 मार्च तय की गई है. वहीं कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड (Amitabh Bachchan's Jhund) की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है. 'झुंड' 4 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Next Story