बॉलीवुड

Bhool Bhulaiyaa 2 Netflix: दर्शको के लिए खुशखबरी, भूल भुलैया 2 इस दिन होगी नेटफ्लिक्स में रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 2 Netflix: दर्शको के लिए खुशखबरी, भूल भुलैया 2 इस दिन होगी नेटफ्लिक्स में रिलीज
x
Bhool Bhulaiyaa 2 Netflix: दर्शको के लिए खुशखबरी, भूल भुलैया 2 इस दिन होगी नेटफ्लिक्स में रिलीज! Good news for the viewers, Bhool Bhulaiyaa 2 will be released on Netflix on this day

Bhool Bhulaiyaa 2 Netflix: दर्शको के लिए खुशखबरी, भूल भुलैया 2 इस दिन होगी नेटफ्लिक्स में रिलीज: बॉलीवुड को जिन्दा करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म ने कम समय में 100 करोड़ रूपए की कमाई कर ली. अगर आप अभी तक इस फिल्म को देख नहीं पाए है तो आपको घबाने की कोई जरूरत नहीं है. बता दे की ये फिल्म जल्द ही OTT के Netflix में आने का रही है. वही डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

Bhool Bhulaiyaa 2 के कास्ट की बात Kiara Advani, Tabu, Rajpal Yadav, Angad Bedi और Paresh Rawal ने मुख्य किरदार निभाया था. फ़िल्म का बजट 65 से 80 करोड़ का बताया जा रहा है और रनिंग टाइम लगभग 145 मिनट का बताया जा रहा है. लेकिन अब आपको बताने का समय है कि आखिरकार नेटफ्लिक्स पर भूल भुलैया 2 कब रिलीज होने वाली है.


जानकारी के मुताबिक फिल्म को 20 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया जायेगा. Bhool Bhulaiyaa 2 को लगभग फ़िल्म को 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और मात्र एक दिन में ही 14 करोड़ की कमाई कर ली थी. आपका हमारी इस जानकारी के बारे में क्या कुछ कहना है कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.

Next Story