बॉलीवुड

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक-कियारा की फिल्म भूल-भुलैया 2 की तूफानी रफ़्तार, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक-कियारा की फिल्म भूल-भुलैया 2 की तूफानी रफ़्तार, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़
x
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे पर 14.11 करोड़ की कमाई करने वाली कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 तूफ़ान की रफ़्तार से कमाई में आगे बढ़ रही है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे पर 14.11 करोड़ की कमाई करने वाली कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भुलैया 2 तूफ़ान की रफ़्तार से आगे बढ़ रही है. भूल भुलैया 2 के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी, जो औंधे मुँह गिर गई. इसके बाद इस फ्राइडे रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' भी कार्तिक की फिल्म का कुछ नहीं बिगाड़ पाई.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. इसके बाद भी इसकी चमक बरकरार है. फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल जा रहें हैं और लगातार इसकी कमाई तूफ़ान की रफ़्तार से बढ़ रही है.

Bhool Bhulaiyaa 2 10th Day Box Office Collection

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के जरिए बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं. कमाई के मामले में फिल्म का सेकेंड वीकेंड शानदार रहा. फिल्म ने दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 9वें दिन शनिवार को फिल्म ने जहां 11.35 करोड़ की कमाई अपने नाम की, तो वहीं रिलीज के 10वें दिन भी फिल्म का कलेक्शन धमाकेदार रहा. रविवार को भूल भुलैया 2 ने 12.77 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ 10 दिन में ही फिल्म का कुल कलेक्शन 122.69 करोड़ रुपये हो गया है.

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवीज (Upcoming movies of Kartik Aaryan)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री का ऐसा नाम है, जो अपने दम पर इस मुकाम पर पहुंचे हैं. सफलता के शिखर पर पहुंचे कार्तिक आर्यन ने अपने एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में बैठे बड़े बड़े सुपरस्टार को मनवा दिया है. भूल-भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन काफी खुश हैं. अभी उनकी दो फ़िल्में रिलीज होनी हैं, जिनमें फ्रेड्डी और शहज़ादा शामिल है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story