बॉलीवुड

Bhola Teaser Review: अजय देवगन की भोला का टीजर देखा? यहां देखिए मजा आ जाएगा

Bhola Teaser Review: अजय देवगन की भोला का टीजर देखा? यहां देखिए मजा आ जाएगा
x
Bhola Teaser Review In Hindi: अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म भोला 3D में रिलीज होगी

भोला टीजर रिव्यू: अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म भोला का टीजर (Bhola Teaser) रिलीज हो गया. टीजर देखकर समझ आता है कि यह Ajay Devgan की बेस्ट फिल्मों में से एक होने वाली है. मजे की बात तो ये है कि भोला 3D में रिलीज होगी। 21 नवंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था और ठीक एक दिन बाद मेकर्स ने ट्रेलर जारी कर दिया।

इस फिल्म में सभी उम्दा स्तर के एक्टर्स की कास्टिंग हुई है. जैसे अजय देवगन, तबु, संजय मिश्रा, मरकन्द देशपांडे, दीपक डोबरियाल, किरण कुमार, जिससे साफ है कि फिल्म में एक्टिंग को लेकर कोई कम्प्रोमाइज नहीं किया गया है. हालांकि भोला के टीजर में सिर्फ अजय देवगन को दिखाया गया है. और सिर्फ अजय का लुक ही जनता को इम्प्रेस कर देने के लिए काफी है.

  • Bhola Film Cast: अजय देवगन, तबु, संजय मिश्रा, मरकन्द देशपांडे, दीपक डोबरियाल, किरण कुमार, Bhola Film Director: Ajay Devgan
  • Bhola Film Writer: Shreedhar Dubey, Sandeep Kewlani, Aamil Keeyan Khan
  • Bhola Film Production House: Ajay Devgn Ffilms, Dream Warrior Pictures, Reliance Entertainment
  • Bhola Film Trailer: NA
  • Bhola Film Budget: भोला का बजट करीब 50 करोड़ है.

भोला टीजर रिव्यू

Bhola Teaser Review: भोला फिल्म की कहानी में एक कैदी है जो सालों बाद जेल से छूटकर बाहर आता है. और सबसे पहले अपनी बेटी से मिलने के लिए जाता है जिसे उसने आखिरी बार एक दशक पहले देखा था. लेकिन उसकी बच्ची मुसीबतों में फंसी हुई है. वह ड्रग माफिया के चंगुल में है. वह बच्ची अनाथालय में है जिसे ये भी नहीं मालूम होता है कि पिता जैसा भी कोई रिश्ता होता है.

अजय देवगन की एंट्री शानदार है. वह एक कैदी है जिसकी रिहाई का वक़्त आया है. वह श्रीमद्भगवत गीता पढता रहता है. भगवान शिव का भक्त है. और जब वो माथे में भस्म लगाता है तो दुश्मन भसम हो जाते हैं. अजय जितने अव्वल दर्जे के अभिनेता है उतने ही बेहतरीन निर्देशक हैं इसी लिए मेकर्स ने इस फिल्म का निर्देशन धर्मेद्र शर्मा को करने से रोका और अजय देवगन को सौंप दिया।

भोला कब रिलीज होगी

Bhola Release Date: अजय देवगन की भोला अगले साल 30 मार्च 2023 के दिन सिनेमाहाल में रिलीज होनी है

भोला टीजर देख लीजिये

Bhola Teaser:





Next Story