बॉलीवुड

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के रोमांस ने उड़ाई लोगो की नींद, देखिए वीडियो

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के रोमांस ने उड़ाई लोगो की नींद, देखिए वीडियो
x
Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के रोमांस ने उड़ाई लोगो की नींद, देखिए वीडियो! Khesari Lal Yadav and Akshara Singh's romance blew people's sleep, watch video

Bhojpuri Video: इन दिनों देश में भोजपुरी सिनेमा बवाल मचा रहा है. धीरे-धीरे लोग बॉलीवुड से ज्यादा भोजपुरी इंड्रस्ट्री को पसंद करने लगे है. बता दे की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) अपने मस्त अंदाज़ से लोगो का दिल जीत लेती है. अक्षरा सिंह को चाहने वाले अब केवल यूपी, बिहार में नहीं पूरे देश में है. हाल ही में सोशल मीडिया में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ( khesari lal yadav) का एक वीडियो धमाल मचा रहा है. बता दे की नया गाना " सुनामी " यूट्यूब में रिलीज हुआ है. अक्षरा और खेसारी लाल यादव ( khesari lal yadav) के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में दोनों का बोल्ड अंदाज़ इस गाने को चकाचौध लगा दिया है.


अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ( khesari lal yadav) के इस "सुनामी" गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है. साथ ही भयंकर शेयर भी कर रहे है. अक्षरा ने इस गाने में अपने हॉट और कातिलाना अदाओं से लोगो को मदहोश कर दिया है. गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का लुक देखते बन रहा था. सुरजीत यादव, श्रद्धा पंडित और आदित्य कलवाय ने इसके लिरिक्स दिए हैं, तो वही इसका म्यूजिक राज पंडित और मोहित भारती का है.

Next Story