बॉलीवुड

Bhojpuri Singer Shilpi Raj के नए वीडियो ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही 73 हजार लोगो ने किया क्लिक

Bhojpuri Singer Shilpi Raj के नए वीडियो ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही 73 हजार लोगो ने किया क्लिक
x
Bhojpuri Singer Shilpi Raj अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj अब बेहद बड़ी सुपरस्टार सिंगर बन चुकी है. वैसे शिल्पी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. कम समय में ज्यादातर लोगो के बीच पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पी राज है. Shilpi Raj New Video लांच हो चुका है. शिल्पी का गाना जैसे ही लांच होता है. वैसे ही पब्लिक की लाइन गाने को क्लिक करने में जुट जाती है. एक्ट्रेस का अभी हाल ही में एक गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने ने रिलीज होते ही 73 हजार से ज्यादा दर्शक बटोर लिए. एक्ट्रेस शिल्पी राज गायकी के दम पर लोगों के दिलों में राज करती है।

ये गाना हो रहा वायरल

शिल्पी राज के जिस नए गाने की हम बात कर रहे है उसका नाम है 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela). 23 जुलाई को रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब में धमाल मचा दिया. Bhojpuri Singer Shilpi Raj New Video Song ने 73 हजार से ज्यादा बार लोगो के दिलो में राज किया है.

एक्ट्रेस शिल्पी राज की बात करे तो ये एक्ट्रेस बेहद ही कम समय में इंड्रस्ट्री में पहचान बनाई है. गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली शिल्पी राज के कोमल जैसी आवाज के लोग दीवाने है. एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट गाने गाए है.


जानकारी के मुताबिक 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela) गाने को नवरत्न पांडे के साथ मिलकर शिल्पी राज ने गया है. वही इस गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री चांदनी को देखा जा सकता है. चांदनी ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को चांदनी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. शिल्पी राज के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Next Story