बॉलीवुड

करीना कपूर की जैसी दिखने पर भड़की भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे, दिनभर दिन बढ़ रही पॉपुलर्टी

करीना कपूर की जैसी दिखने पर भड़की भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे, दिनभर दिन बढ़ रही पॉपुलर्टी
x
पूनम दुबे (Bhojpuri Actress Poonam Dubey) का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया के जमाने में भोजपुरी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इन दिनों भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड स्टार्स की फैन फॉलोइंग को अच्छी-खासी टक्कर देती दिख रही है. जैसा कि सब जानते हैं कि पूनम दुबे को भोजपुरी जगत की करीना कपूर कहा जाता है. लेकिन लगता है कि पूनम को यह टैग बिल्कुल मंजूर नहीं. हाल ही में पूनम दुबे (Bhojpuri Actress Poonam Dubey) का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता नजर आ रहा है. जिसमें वह कह रही हैं कि मेरा खुद का वजूद है. ऐसा पूनम ने क्यों कहा पढ़िए..

हाल ही में पूनम दुबे का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा गया कि उन्हें भोजपुरी कि करीना कपूर कहा जाता है तो उन्हें कैसा लगता है ? ऐसे में इस सवाल का जवाब देते हुए पूनम कहती है कि - मुझे भोजपुरी की कैटरीना कैफ और करीना कपूर बुलाया जाता है. मुझे अच्छा लगता है कि मुझे फैंस कॉन्प्लीमेंट दे रहे हैं. लेकिन मेरा खुद का भी वजूद है. मेरा अलग नाम और पहचान है. मैंने इस इंडस्ट्री में करीना कपूर बनकर शोहरत नहीं कमाई बल्कि मैंने पूनम दुबे बनकर लोगों का दिल जीता है.

पूनम ने आगे कहा - करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसे नामों से मुझे मेरी फिटनेस की वजह से बुलाया जाता है. अच्छी बात है अगर बुलाते हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि लोग बोले कि वह पूनम दुबे जैसी फिट रहे.. ना कि भोजपुरी की करीना कपूर की तरह. मुझे जब पूनम दुबे के नाम से बुलाया जाएगा तो ज्यादा अच्छा लगेगा. किसी और की परछाई बनने से अच्छा यह होगा कि मेरे नाम को बड़ा किया जाए.

पूनम पांडे का यह इंटरव्यू दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और फैंस उनकी इस बात की रिस्पेक्ट भी कर रहे हैं. 31 साल की पूनम खुद को फिट रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं. जिसके चलते उनकी पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है.

Next Story