बॉलीवुड

Akshara Singh Marriage: Aamir Khan के साथ दिखीं अक्षरा सिंह ने शादी को लेकर कही बड़ी बात, पढ़ें....

Akshara Singh Marriage
x

Akshara Singh Marriage

Akshara Singh Marriage: भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शादी को लेकर बड़ी बात कही है. हाल ही में वे बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ रील्स में नजर आई थी.

Akshara Singh Marriage: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. हाल ही में अक्षरा सिंह बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ रील्स में नजर आई थी. जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ रोमांटिक डांस भी किया था.

एक टीवी में दिए इंटरव्यू में भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने यह भी बताया है कि उनके होने वाले पति में उन्हें कैसे कैसे गुण चाहिए.

शादी को लेकर अक्षरा सिंह ने क्या कहा

अक्षरा सिंह ने शादी (Akshara Singh Marriage) को लेकर कहा है कि वे अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वे शादी कर लेती हैं तो कितने कुंवारे लड़के मर जाएंगे, जो मेरे दीवाने हैं.

अभी बहुत से सपनों को पूरा करना है

टीवी को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बेबाकी से शादी के बारे में बात की है. अक्षरा ने कहा है कि अभी मैंने शादी के बारे में सोचा भी नहीं है. मैंने बहुत सारे सपने देखें है जिन्हें पूरा करना अभी बाकी है. इस दौरान अक्षरा सिंह ने यह भी कहा कि फिलहाल उन्हें कोई नहीं मिल रहा है जिससे वो शादी कर लें. मेरे मन लायक जो भी होगा वो बहुत ही अलग होगा.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story