बॉलीवुड

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav ने की ऐसी हरकत बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने की लाठीचार्ज

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav
x

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav

भोजपुरी सुपरस्टार्स Khesari Lal Yadav आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार्स Khesari Lal Yadav आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. एक्टर जहां जाते है भीड़ अपने आप बेकाबू होने लगती है. शानदार एक्टिंग से खेसारीलाल यादव ने सभी का दिल जीता है. अच्छे अच्छों को पीछे छोड़ खेसारी ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. कभी गाने में खेसारीलाल दमदार एक्टिंग दिखाते है तो कभी फिल्मो में. भोजपुरी इंड्रस्ट्री खेसारीलाल के बिना अधूरी मानी जाती है.

खेसारीलाल ने की ये हरकत

बताते चले की एक्टर खेसारी लाल यादव की दिनभर दिन बढ़ती मांग को लेकर एक्टर फिल्मो से लेकर स्टेज शो करए है. अभी हाल ही में एक्टर एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर को देखने हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ को देख खेसारी भी गदगद हो उठे और भारी डिमांड के बाद उन्होंने स्टेज पर ही शर्ट निकाल दी.



एक्टर खेसारी लाल यादव को चाहने वाले देश ही नहीं विदेशो में भी है. एक्टर को देखने के लिए फैंस कोई भी हरकत कर जाते है. एक से एक गाने और फिल्मे देकर एक्टर ने भोजपुरी इंड्रस्ट्री में तबाही मचाई है.

खेसारीलाल के स्टेज में आते ही हजारों की तादाद में लोग पहुंच गए और भयंकर हड़कंप मचाया जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

Next Story