बॉलीवुड

Bhediya Movie Review In Hindi: भेडीया फिल्म रिव्यू, पब्लिक पहले हंसेगी फिर चौंक जाएगी

Bhediya Movie Review In Hindi: भेडीया फिल्म रिव्यू, पब्लिक पहले हंसेगी फिर चौंक जाएगी
x
भेड़िया मूवी रिव्यू: वरुण धवन भेड़िया फिल्म की जान हैं, बड़े दिन बाद उनकी अच्छी फिल्म आई है

Bhediya Film Review In Hindi: वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को रिलीज हो गई. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म दिनेश विजन हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है. जो आगे जाकर श्रद्धा कपूर वाली स्त्री से कोलेब होने का पूरा संकेत देती है. भेड़िया फिल्म में इंडियन ऑडिएंस को हिंदी फिल्म में नया एक्सपीरिएंस मिलता है. यह कुछ-कुछ हॉलीवुड फिल्मों से मेल जरूर खाती है लेकिन इतना चलता है. फिल्म में लोटपोट कर देने वाले डायलॉग्स, हैरान कर देने वाली कहानी, अच्छे लेवल के CGI और बढ़िया म्यूसिक मिलता है.

भेड़िया फिल्म रिव्यू

भेड़िया फिल्म की कहानी उत्तराखंड के जंगल में बसे गाँव से शुरू होती है. जहां एक आदमखोर भेड़िया वरुण धवन को काट खाता है. किसी तरह वो अपनी जान बचाकर भागते हैं. और एक दिन अचानक से रात के वक़्त वह एक वेयरवुल्फ यानी भेड़िया मानव का रूप ले लेता है. फिल्म में भूतिया सीन को भी मजाकिया तरीके से पेश किया गया है. जो दर्शकों को पहले खूब हंसाता है और बाद में दंग कर देता है. फिल्म कॉमेडी से शुरू होकर क्लाइमैक्स तक एक फैंटसी फिल्म बन जाती है. भेड़िया में कृति सेनन का भी इम्पोर्टेन्ट रोल है जो वरुण को भेड़िया मानव बनने से रोकने के लिए वैक्सीन बनाने में लगी रहती है. भेड़िया के अंत में पता चलता है कि आगे जाकर यह कहानी 'स्त्री 2' से जुड़ेगी जिसमे भेड़िया मानव और उस चुड़ैल की कहानी को आगे ले जाने का काम किया जाएगा।

2 घंटे 36 मिनट की इस फिल्म में 16 मिनट का पोस्ट क्रेडिट सीन है जो इस फिल्म के सीक्वेंस, थुम्केश्वरी सांग और क्रेडिट रोल्स के बारे में बताता है. मतलब आप फिल्म खत्म होने के बाद तबतक अपनी सीट से नहीं उठ सकते जबकत थिएटर की स्क्रीन बंद न हो जाए.

कैसी है भेड़िया

Is Bhediya Worth Watching: फिल्म अच्छी है, कांसेप्ट नया नहीं है फिर भी एंटरटेनिंग है. बॉलीवुड में ऐसी फिल्मों को बनाने का चलन नहीं था. लेकिन रोहित रॉय की 'जुनून' से इसका कम्पेरिजन नहीं किया जा सकता। भेड़िया में आपको MCU के स्पाइडर मैन वाली फीलिंग आती है. क्योंकि पीटर पारकर भी एक मकड़ी के काटने से मकोड़ा मानव बनता है और वरुण धवन भेड़िया के काटने से इक्षाधारी भेड़िया बनते हैं.

Bhediya 1st Day Box Office Collection: अजय देवगन की दृश्यम 2 छप्पर फाड़ कर पैसे कमा रही है. ऐसे में भेड़िया को अच्छी कमाई करने के लिए मुश्किल हो सकती है. भेड़िया देशभर के 2500 स्क्रीन में रिलीज हुई है.मतलब यह बड़े लेवल में रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में पहले दिन भेड़िया की अनुमानित कमाई 10 करोड़ में सिमट के रह सकती है


Next Story