बॉलीवुड

भाग्यश्री के पति ने खोला 'सुहागरात' का राज, कहा- जब मै बेडरूम गया तो एक्ट्रेस नाइट सूट में थी, फिर मै आगे बढ़ा..

भाग्यश्री के पति ने खोला सुहागरात का राज, कहा- जब मै बेडरूम गया तो एक्ट्रेस नाइट सूट में थी, फिर मै आगे बढ़ा..
x
भाग्यश्री के पति ने खोला ‘सुहागरात’ का राज, कहा- जब मै बेडरूम गया तो एक्ट्रेस नाइट सूट में थी, फिर मै आगे बढ़ा..! Bhagyashree's husband opened the secret of 'Suhagrat', said- When I went to the bedroom, the actress was in a night suit, then I moved on

भाग्यश्री बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. सलमान खान के साथ फिल्म करके भाग्यश्री ने अपनी पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस ने कम फिल्मो में काम किया था लेकिन कम समय में फेमस होने वाली सबसे बड़ी एक्ट्रेस भाग्यश्री ही थी. भाग्यश्री जितनी ज्यादा अपनी फ़िल्मी दुनिया के लिए फेमस है. वैसे ही वो रियल लाइफ को लेकर हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती है. भाग्यश्री के पति ने एक टीवी शो के दौरान हनीमून का राज खोल दिया था. चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

हमेशा सुर्खियों में रहता है कपल

बता दे की दोनों की मशहूर जोड़ी 'स्मार्ट जोड़ी' नाम का रियलिटी शो में पहुंची थी. इस दौरान शो में कपल ने अपने सुहागरात के राज खोले. भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी ने अपने हनीमून से जुड़ा किस्सा सुनाया था.



बता दे कि एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी ने बताया की उन्होंने लव मर्रिज की थी और घर से भाग गए थे. एक्टर ने बताया की जब उन्होंने सुहागरात के दिन सोचा की दुल्हन भाग्यश्री घूंघट में बैठकर उनका इंतजार कर रही होंगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ, हिमालय ने आगे कहा कि जब वह अपने कमरे में गए तो भाग्यश्री ने नाइट सूट पहन रखा था. इस किस्से को याद कर दोनों कपल बहुत हंस रहे थे.

आपको बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय दसानी की शादी 1990 में हुई थी। इन दोनों ने अपनी मर्जी से भागकर शादी की ही। भाग्यश्री और हिमालय दसानी की शादी को अब 30 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

Next Story