बॉलीवुड

नहीं रहें 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान: क्रिकेट खेलने के दौरान गिर गए थें दीपेश भान, मौत हो गई

नहीं रहें भाभी जी घर पर हैं के मलखान: क्रिकेट खेलने के दौरान गिर गए थें दीपेश भान, मौत हो गई
x
Malkhan aka Deepesh Bhan Passed Away: भाभी जी घर पर हैं के मलखान (दीपेश भान) की मौत हो गई है.

RIP Deepesh Bhan, 'Bhabhi Ji Ghar Par Hain' fame Malkhan Passed Away: इंडियन टेलीविज़न इंडस्ट्री के पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' फेम मलखान (दीपेश भान) का असमय निधन हो गया है. दीपेश भान (Deepesh Bhan) क्रिकेट खेलने के दौरान गिर गए थें. अस्पताल पहुँचने से पहले ही उनकी मौत हो गई.

भाभी जी घर पर हैं शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने मलखान (दीपेश भान) के निधन की पुष्टि की है. साथ ही शो में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है. उन्होंने कहा, "हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है."

2019 में शादी हुई, एक बच्चे के पिता थें दीपेश भान

भाभी जी घर पर हैं टीवी शो में अक्सर लड़कियों के साथ फ़्लर्ट करने वाले मलखान यानि दीपेश भान असल जिंदगी में शादीशुदा हैं. मई 2019 में उन्होंने दिल्ली में शादी की थी और जनवरी 2021 में वे एक बच्चे के पिता बने थें. 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश भान ने 22 जुलाई 2022 को अंतिम सांस ली है.

2005 में मुंबई पहुंचे थे

दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद दीपेश भान ने सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (National School of Drama) में एडमिशन लिया था. यहां से एक्टिंग के गुर सीखें और कोर्स पूरा करना के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए थे. उन्हें भाभी जी घर पर हैं शो में मलखान का रोल प्ले करने के बाद उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली थी.

कई कॉमेडी टीवी शोज में किया था काम

इस शो से पहले एक्टर ने 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला,' 'एफआईआर' समेत बिंदास टीवी के 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' जैसे शो में काम किया था. साल 2007 में आई फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दीपेश ने काम किया था. साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story