बॉलीवुड

25 साल छोटी एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े के पीछे 56 साल के सलमान खान ने हाँथ रख कर दी ऐसी हरकत? वीडियो देख भड़के यूजर्स ने कहा- बूढ़े हो गए हो शर्म करो

Salman Khan Video
x

Salman Khan Video

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आ रही है.

Salman Khan Video: बॉलीवुड के सलमान खान (Salman Khan) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सलमान खान को बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाना जाता है. एक्टर ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. सलमान खान प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. बताते चले की एक्टर सलमान खान को चाहने वाले लाखो में है. खासकर लड़किया सलमान खान को बहुत ज्यादा पसंद करती है. अभी हाल ही में एक्टर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सलमान खान के साथ नजर आ रही है.

दरअसल सलमान खान और पूजा हेंगड़े टूर में पहुंचे थे. इस दौरान 'दा-बैंग द टूर रीलोडेड' (Da-Bang The Tour Reloaded) की ओर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की सलमान खान पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ 'जुम्मे की रात' हुकस्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. पूजा हेगड़े के साथ जुम्मे की रात हुकस्टेप करते हुए सलमान के एक वीडियो ने सभी गलत कारणों से ध्यान खींचा है. इसमें सलमान खान पूजा की ड्रेस को अपने मुंह में दबाए नजर आ रहे हैं.




मुंह में दबाना बना मुश्किल

बता दे की जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'जुम्मे की रात' का हुकस्टेप करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन पूजा की शॉर्ट ड्रेस ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दीं. सलमान ने फिर भी पूजा के साथ कदम मिलाने की कोशिश की, लेकिन पूजा की छोटी ड्रेस की वजह से वो ऐसा कर नहीं पा रहे थे. सलमान की इस हरकत पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया. एक यूजर्स ने सलमान खान को कहा की सुधर जाओ ये उम्र ये सब करने की नहीं है.


Next Story