बॉलीवुड

रक्षाबंधन से पहले अर्जुन ने अपनी बहन सारा तेंदुलकर को दिया ऐसा गिफ्ट की हर जगह हो रही इसकी चर्चा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

रक्षाबंधन से पहले अर्जुन ने अपनी बहन सारा तेंदुलकर को दिया ऐसा गिफ्ट की हर जगह हो रही इसकी चर्चा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान
x
सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है. सचिन तेंदुलकर से ज्यादा अब सारा की फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है. सचिन तेंदुलकर से ज्यादा अब सारा की फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है. सारा भले ही बॉलीवुड में नहीं है लेकिन इन्हे चाहने वाले लाखो में है. बता दे की कल पूरा देश रक्षाबन्धन मनाने जा रहा है. ऐसे में देश के हर भाई अपने बहन के लिए कुछ गिफ्ट देते है. अब ऐसे में सारा तेंदुलकर को उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गिफ्ट दिया है.

अर्जुन तेंदुलकर ने दिया ये गिफ्ट

सारा तेंदुलकर को गिफ्ट में अर्जुन तेंदुलकर की तरफ से गिफ्ट में एक हैंडबैग मिला है. सारा ने इसकी तस्वीर पोर्ट की है. यह बैग सारा के कंधे पर लटका हुआ है. वहीं, सारा लखनवी कुर्ती में बहुत ही खबूसूरत लग रही हैं. सारा तेंदुलकर ने कैप्शन में लिखा है,''राखी से पहले तोहफे के लिए शुक्रिया में मेरे छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर.



सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के इंस्टाग्राम पर 2.2M फॉलोवर्स हैं. अभी खबर सामने आ रही है की सारा तेंदुलकर बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. सारा तेंदुलकर ने गिफ्ट के साथ जो फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है. उप पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बढ़िया. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या बात है.


Next Story