बॉलीवुड

Abhishek Bachchan से शादी के पहले Aishwarya Rai का एक नहीं तीन-तीन लोगों के साथ था अफेयर, एक को तो ख़ुद ऐश्वर्या ने दिया धोखा

Abhishek Bachchan से शादी के पहले Aishwarya Rai का एक नहीं तीन-तीन लोगों के साथ था अफेयर, एक को तो ख़ुद ऐश्वर्या ने दिया धोखा
x
Abhishek Bachchan से शादी के पहले Aishwarya Rai का एक नहीं तीन-तीन लोगों के साथ था अफेयर, एक को तो ख़ुद ऐश्वर्या ने दिया धोखा! Before marrying Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai had an affair with not one but three people, one was cheated by Aishwarya herself

Abhishek Bachchan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभिषेक बच्चन ने अभिनेत्री Aishwarya Rai से शादी की थी. बता दें कि ऐश्वर्या रॉय के चैम्पयनशिप जीतने के बाद ही ऐश्वर्या को कई फिल्मो के ऑफर मिलने लगे और उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री कर ली. Salman Khan के अलावा एक्ट्रेस के किन-किन लोगो से अफेयर रहे चलिए विस्तार से जानते है.


राजीव मूलचंदानी

ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने से पहले एक मॉडल हुआ करती थी। दिखने में बेहद खूबसूरत और मासूम ऐश्वर्या राय उन दिनों के पुरुष सुपरमॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ रिलेशनशिप में थी। राजीव उन दिनों मॉडलिंग की दुनिया में बहुत बड़े नाम थे। मॉडलिंग की दुनिया में सफलता के लिए राजीव की स्वीकृति जरूरी समझी जाती थी। इन दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां भी बनी। लेकिन बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद ऐश्वर्या ने राजीव मूलचंदानी को छोड़ दिया।


सलमान खान

राजीव मूलचंदानी के बाद ऐश्वर्या का अफेयर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ शुरू हुआ। बताया जाता है कि सलमान ऐश्वर्या को बहुत प्यार करते थे लेकिन उनमें एक बुरी आदत भी थी। वह शराब बहुत पीते थे और इसी वजह से ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बना ली। बताया जाता है कि सलमान ऐश्वर्या पर हाथ भी उठा चुके थे और शराब पीकर उनके घर पर हंगामा भी किया था। इसी वजह से दोनों की राहें अलग हो गई।


विवेक ओबरॉय

सल्लू भाई के बाद ऐश्वर्या का अफेयर बॉलीवुड के नए नवेले स्टार विवेक ओबरॉय के साथ चलने लगा। दोनों ही दूसरे के काफी करीब आ गए लेकिन सलमान खान इस रिश्ते में हस्तक्षेप करने लगे। बताया जाता है कि ऐश्वर्या को लेकर इन दोनों के बीच काफी कहासुनी भी हुई थी..

जिस पर सलमान ने विवेक ओबरॉय का करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी। सलमान की दखलंदाजी के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबरॉय से किनारा कर लिया। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटे अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली।

Next Story