बॉलीवुड

शादी के पहले Virat Kohli ने Anushka Sharma के साथ कर दी थी गंदी हरकत, गुस्से में आग बबूला हो गई थी एक्ट्रेस, करने लगी थी विराट से नफरत

anushka_virat
x

anushka_virat

क्रिकेट जगत के महान खिलाडी विराट कोहली ( virat kohli ) आज किसी चर्चा के मोहताज़ नहीं है.

क्रिकेट जगत के महान खिलाडी विराट कोहली ( virat kohli ) आज किसी चर्चा के मोहताज़ नहीं है. विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे फिट और हिट दोनों क्रिकेटर है. विराट की फैंस फॉलोविंग सुपरस्टार आमिर खान से भी ज्यादा है. विराट के पिच में खड़े होते ही लड़कियां उनकी दीवानी हो जाती है. हसीनाओ के दिलो में राज करने वाले विराट कोहली ( virat kohli ) ने सभी लड़कियों का दिल तोड़ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( anushka sharma ) से शादी रचाई थी. दोनों कपल को दुनिया का बेस्ट कप्लस भी कहा जाता है. आज हम आपको दोनों से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा?

कोहली ने की थी एक्ट्रेस अनुष्का के साथ हरकत

जैसा की आप लोग जानते है की क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा शादी से पहले कई साल तक एक दूसरे को डेट कर चुके है. दोनों की मुलाक़ात एक एड शो के दौरान हुई थी. यही से दोनों के प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. उस समय क्रिकेटर विराट कोहली का करियर आसमान में था. और आज भी है. पहली मुलाकात में ही दोनों की लड़ाई हो गई थी. क्योंकि कोहली ने होने वाली पत्नी अनुष्का के हाई हील को लेकर भद्दा मजाक कर दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का नाराज हो गई थी. और विराट से नफरत करने लगी थी. खैर वक़्त के साथ दोनों के लड़ाई कम हुई और प्यार बढ़ता चला गया.

बताते चले की कई साल दोनो ने एक दूसरे को डेट किया और चोरी छिपे मिलते भी रहे. दोनों के डेटिंग की खबर सोशल मीडिया में आने लगी थी. इसके बाद 11 दिसंबर, 2017 को विराट-अनुष्का ने इटली में शादी रचा ली। और अपने रिश्ते को एक अलग पहचान दी. आज दोनों सितारों केएक बेटी है जिसका नाम वामिका है.


Next Story