बॉलीवुड

जब Sridevi को अकेला पाकर बोनी कपूर ने कर दी थी घटिया हरकत, शादी के बाद भी एक्ट्रेस ने नहीं किया था माफ़

जब Sridevi को अकेला पाकर बोनी कपूर ने कर दी थी घटिया हरकत, शादी के बाद भी एक्ट्रेस ने नहीं किया था माफ़
x
जब Sridevi को अकेला पाकर बोनी कपूर ने कर दी थी घटिया हरकत, शादी के बाद भी एक्ट्रेस ने नहीं किया था माफ़ ! When Boney Kapoor did a lousy act after finding Sridevi alone, the actress did not forgive even after marriage

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी अभिनेत्री ने नाम और शोहरत हासिल किया है तो उसमें Sridevi का नाम टॉप पर आता है। हालांकि ये टैलेंटेड अभिनेत्री हमारे बीच नहीं रहे नहीं रही। लेकिन इनकी कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे के किस्से आज भी फैंस और फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के जहन में जिंदा है। उनके चाहने वाले करोड़ों की संख्या में है। अभिनेत्री का केवल जिस्म था बल्कि वो कमाल की अदाकारा भी थी।

Sridevi की शादी साल 1996 में बोनी कपूर से हुई थी । वहीं 1997 में इनकी जान्हवी बड़ी बेटी जान्हवी का जन्म हुआ था जान्हवी का जन्म के समय इनकी शादी के 9 महीने भी पूरे नहीं हुए थे। इसके बाद श्री देवी की छोटी बेटी खुशी का जन्म 2000 में हुआ था।

जान्हवी ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा पहले से ही बिखेर दिया है और उनके अभिनय को देखकर दर्शक इस बात अंदाजा लगा रहे कि ये आगे चलकर अपनी मां के जैसे कामयाब अभिनेत्री बनेगी। एक्टिंग का कीड़ा इनके खून में है। बॉलीवुड में इनको एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।


बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी बोनी कपूर और Shridevi से जुड़ा किस्सा आपको पता है। असल में इनकी दोस्ती कुछ समय के लिए पूरी तरह से टूट गई थी। बोनी जब श्रीदेवी से पहली बार मिले तो पहली नजर में ही ये अभिनेत्री पर दिल हार बैठे थे। इससे श्रीदेवी बेखबर थी । बोनी कपूर ने श्रीदेवी से बातचीत करने का सिलसिला बढ़ाने के लिए जानबूझकर मिस्टर इंडिया फिल्म में अभिनेत्री को रोल दे दिया था।

उस दौर में Sridevi का फिल्मी करियर ने अच्छी खासी रफ्तार पकड़ रखी थी। इस फिल्म के लिए श्रीदेवी की मां ने बोनी कपूर से 10 लाख रुपए की डिमांड पेश की थी । बोनी कपूर श्रीदेवी की खूबसूरती पर लट्टू थे तो ऐसे में उन्हें उन्होंने इस रोल के लिए 11 लाख रुपए चुकता कर दिए। वही श्रीदेवी और बोनी के साथ चलने का प्रोग्राम तय था तभी एकाएक श्रीदेवी की मां की तबीयत बिगड़ने लगी, तो ऐसे में श्रीदेवी को बोनी कपूर के साथ अकेले जाना पड़ा। इसी समय उन्हें घर छोड़ने के लिए वो खुद श्रीदेवी के घर गए थे। वही रास्ते में बोनी ने श्रीदेवी से अपने प्रेम का इजहार कर दिया। ये सुनकर श्रीदेवी बोनी पर काफी खफा हो गई और वो सीधे कार से निकलते हुए घर की ओर गई। वो बोनी से इस कदर नाराज थी कि इन्होंने बातचीत करना भी पूरी तरह से बंद कर दिया। आलम ये रहा कि इनकी 8 महीने तक कोई बातचीत नही हुई।

लेकिन बोनी श्रीदेवी से बेइंतहा प्यार करते थे। इस वजह से इन्होंने श्रीदेवी का साथ बिल्कुल भी नहीं छोड़ा। धीरे- धीरे श्रीदेवी को भी इस बात का एहसास हो गया तो वो डेट के लिए मान गई और अंत में इन्होंने एक दूसरे को हमसफ़र चुन लिया ,लेकिन 2018 में श्रीदेवी इस दुनिया को छोड़ कर चली।

Next Story