बॉलीवुड

अक्षय कुमार की वजह से शिल्पा शेट्टी ने महज 22 साल की उम्र में खोया था अपना कुँवारापन, कहा- मुझे अक्षय ने इस्तेमाल किया, रोज रात को मेरे घर आकर..

Akshay Kumar, Shilpa Shetty
x

Akshay Kumar, Shilpa Shetty 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा था की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनका इस्तेमाल किया था. उनके प्यार के लिए मै तरसती थी और वो मुझे धोखा दे रहे थे.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया जितनी बाहर से सफ़ेद दिखती है उतनी ही अंदर से काली है. आए दिन कोई न कोई कहानिया बॉलीवुड की गलियों से बाहर निकलती है. 90 के दशक के एक्टर अक्षय कुमार का पहले से लेकर आज तक बॉलीवुड में सिक्का चल रहा है. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म बच्चन पांडेय में नजर आने वाले है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक क्रिमनल का रोल निभाया है. अब देखना ये है की अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कितना धमाल मचाती है. अक्षय कुमार की बात करे तो वैसे उनके कई एक्ट्रेस से सम्बन्ध रहे है. लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस भी अक्षय कुमार की जिंदगी में थी जिसके किस्से आज भी मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है. हम जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो कोई और न बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) है. शिल्पा शेट्टी ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया था. आज हम आपको शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जो शायद ही आप जानते हो. इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे की कैसे अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की हसीना शिल्पा शेट्टी को धोखा दिया था.


शिल्पा ने किया खुलासा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. इन्होने कम समय में बहुत इज़्ज़त कमाई है. आये दिन अक्षय कुमार के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है. इज़्ज़त कमाने के साथ-साथ अक्षय कुमार के ऊपर एक दाग लगा हुआ है जो आज भी उनका पीछा नहीं छोड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने और अक्षय कुमार की जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे किये थे. जिसको जानकर सभी दंग रह गए थे. शिल्पा ने बताया की वो अक्षय कुमार से बहुत प्यार करती थी. और वो दोनों बहुत करीब थे. एक समय ऐसा लगने लगा था की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. इस रिश्ते के बारे में आज इस आर्टिकल में आपको विस्तार से बताया जायेगा.


अक्षय कुमार ने ऐसे दिया धोखा

Shilpa Shetty ने एक शो के दौरान खुलकर बाते की. उन्होंने रोते हुए कहा की मेरे साथ जो हुआ वो किसी भी लड़की के साथ न हो. शिल्पा ने कहा की वो महज 22 साल की थी. जब अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया. शिल्पा यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा की वो मेरी ही बेस्ट फ्रेंड यानि राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ अफेयर में था. वो मुझे धोखा दे रहा था. शिल्पा ने कहा की अक्षय कुमार की वजह से उन्होंने अपना कुँवारापन खो दिया था. शिल्पा शेट्टी ने कहा की अक्षय कुमार मेरे साथ कई लड़कियों को डेट कर रहे थे. उन्होंने मुझसे शादी का वादा किया था. मुझे जब ऊपर भरोसा होने लगा तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया।



वो हर रात को मेरे घर में आते थे और वो हमेशा यही कहते थे की हमारी शादी पक्का होगी। इस विश्वास में मैंने अक्षय कुमार को अपना सब कुछ दे दिया। शिल्पा ने कहा की अक्षय कुमार के धोखा के बाद वो कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली थी. मन में अजीब से ख्याल आते थे. जीने का मन नहीं करता था. लेकिन वक़्त और फॅमिली ने मुझे संभाला.

Next Story