बॉलीवुड

Bajrangi Bhaijaan 2 Release Date: बजरंगी भाईजान 2 में करीना कपूर को इस एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया

Bajrangi Bhaijaan 2 Release Date: बजरंगी भाईजान 2 में करीना कपूर को इस एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया
x
Bajrangi Bhaijaan 2 Cast: ऐसी चर्चा है कि बजरंगी भाईजान में भाईजान यानी सलमान खान की हीरोइन करीना कपूर नहीं पूजा हेगड़े होंगीं

Pooja Hegde In Bajrangi Bhaijaan 2: सलमान खान के एक्टिंग करियर की वन ऑफ़ द बेस्ट फिल्मों से एक बजरंगी भाईजान का सीक्वल यानी Bajrangi Bhaijaan 2 बनाने का काम चल रहा है. इस फिल्म का नाम पवनपुत्र भाईजान (Pavanputra Bhaijaan) होगा। जाहिर है फिल्म में भाईजान जुड़ा है तो सलमान खान ही लीड एक्टर होंगे मगर उनकी हिरोइन करीना कपूर नहीं बल्कि पूजा हेगड़े होंगी।

ऐसी चर्चा है कि पवनपुत्र भाईजान में पूजा हेगड़े ने करीना कपूर को रिप्लेस कर दिया है. Pooja Hegde Salman Khan के साथ Pavanputra Bhaijaan से पहले Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में दिखाई देंगी

बजरंगी भाईजान पार्ट 2

राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बजरंगी भाईजान पार्ट 2 बनाने की बात कन्फर्म की है. उन्होंने फिल्म के सदूसरे पार्ट का आईडिया सलमान खान के साथ शेयर भी किया है. सलमान खान को आईडिया पसंद आया तो उन्होंने आगे की कहानी लिखनी शुरू कर दी.

रिपोर्ट्स का कहना है कि बजरंगी भाईजान 2 यानी पवनपुत्र भाईजान में पूजा हेगड़े भी होंगी, लेकिन ये क्लियर नहीं है कि इस फिल्म में करीना कपूर भी होंगी या नहीं। कहने का मतलब ये है कि या तो करीना और पूजा दोनों ही इस फिल्म का पार्क हैं या फिर पूजा ने करीना कपूर को रिप्लेस कर दिया है.

पवनपुत्र भाईजान रिलीज डेट

Pavanputra Bhaijaan Release Date: फ़िलहाल फिल्म की कहानी लिखी जा रही है, कास्टिंग भी पूरी तरह से नहीं हुई है. और अभी सलमान खान टाइगर 3 के शूट में बिजी हैं और उसके बाद भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. ऐसे में इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए आपको कम से कम ढाई-तीन साल का इंतज़ार तो करना ही पड़ेगा। और बात रही किसी का भाई किसी की जान की तो यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है.


Next Story